पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरजेपीएल क्रिकेट लीग:रशम फर्नीशर, एम जैन सुपर किंग, एटीसीसी, जागृति राइजर सेमीफाइनल में

लुधियाना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑल इंडिया जैन काॅन्फ्रेंस की ओर से कराई जा रही आरजेपीएल क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

ऑल इंडिया जैन काॅन्फ्रेंस की ओर से कराई जा रही आरजेपीएल क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल कराए गए। सेमिफाइनल में रशम फर्नीशर, एम जैन सुपर किंग, एटीसीसी, जागृति राइजर टीम पहुंची। सेमी फाइनल व फाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे। शुक्रवार को आरजेपीएल क्रिकेट लीग के विभिन्न वर्गों के मुकाबले खेले गए। आठ दिवसीय प्रतियोगिता के छठे दिन रोमांचक मुकाबले हुए। नाक आउट कम लीग आधार पर खेली गई लीग में सीए मोहन, जागृति राइजर, एम सुपर किंग, अर्जुन योद्धा टीमों ने अपने मुकाबले जीते।

परिणाम : सी मोहन ने नाइट राइडस को हराया। इशान अग्रवाल के शतकीय पारी की बदौलत सीए मोहन ने आर के नाइटस राइडर्स को 36 रनों से मात। लीग में इशान दूसरे शतकीय खिलाड़ी बन हैं। सीए मोहन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 2 विकेट खोकर 160 रन बनाएं। बल्लेबाजी में इशान अग्रवाल ने 11 छक्के व 5 चौंके की बदौलत 35 गेंदों में 100 रन बनाएं। अन्य बल्लेबाज में कुणाल जैन ने 40 रन बनाएं। जबाव में आर के नाइट राइडस टीम 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 124 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में राइडर से अशुंल जैन ने 34 रनों का योगदान दिया।

एम जैन सुपर किंग ने बिल किलर्स को 59 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए एम जैन सुपर किंग ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 157 रन बनाएं। बल्लेबाजी में कनिष्क जैन ने 10 छक्के व 4 चौकों की बदौलत 36 गेंदों में 91 रन बनाएं। अन्य में गौरव जैन ने 45 रन बनाएं। जवाब में बिल किलर्स टीम 10 ओवर में 7 विकेट खोकर 98 रन ही बना सकी। किलर्स टीम से समर्पित जैन ने 22 गेंदों में 50 रन बनाएं। सुपर किंग ने बिल किलर्स को 59 रनों से मात दी।

जागृति राइजर ने रंकेश्वर को 9 विकेट से मात दी -जागृति राइजर का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। जागृति राइजर ने रंकेश्वर को 9 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए रंकेश्वर टीम ने 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 105 रन बनाएं। बल्लेबाजी में अर्चित जैन ने 52 रन बनाएं। जबाव में खेलनी उतरी जागृति राइजर टीम ने 6.1 ओवर में 1 विकेट खोकर 110 रन बनाकर लक्ष्य पार कर लिया। जीत के हीरो रहे कुशाल खेतान, जिन्होंने 12 छक्के व 2 चौंकों की बदौलत 21 गेंदों में 81 रन बनाएं। अन्य में जैयश जैन ने 19 रनों का योगदान दिया।

अर्जुन योद्धा ने चेतली क्षत्रिय को 61 रन से हराया-अर्जुन योद्धा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाएं। बल्लेबाजी में अमित मित्तल ने 5 छक्के व 4 चौकों की बदौलत 26 गेंदों में 58 रन ठोके। इसके अलावा सहज ने 33 रन, अनुराग बजाज ने 25 रन बनाएं। जबाव में खेलने उतरी चेतली क्षत्रिय टीम 11.3 आेवर में 97 रन बनाकर आल आउट हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें