पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस में सियासी हलचल:रावत विधायकों, सीनियर नेताओं से लेकर वर्करों तक से मिले, सांसद बिट्टू से नहीं हुई मुलाकात पर सांसद अमर सिंह मिले

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत के लुधियाना दौर से पार्टी में सियासी हलचल देखने को मिली। उनसे सर्किट हाउस में मुलाकात की आस लेकर दो बार पहुंचे वर्करों को बोलने का मौका नहीं मिल सका।

पहले दौर में पूर्व मुख्यमंत्री रावत सोमवार को महिला कांग्रेस के धरने में शामिल होकर देरशाम सर्किट हाउस पहुंचे थे। वहां वर्करों की खासी भीड़ थी, लेकिन मीटिंग में पहले सीनियर नेताओं के संक्षिप्त संबोधन के बाद सीधे रावत बोले और रात्रि विश्राम के लिए होटल में चले गए। सुबह वह विधायक सुरिंदर डावर के घर ब्रेकफास्ट पर गए। साथ ही विधायक कुलदीप सिंह वैद के निमंत्रण पर उनके निवास पर जलपान के लिए पहुंचे।

विधायक वैद ने इसे रस्मी-मुलाकात बताते दावा किया कि इस दौरान कोई खास सियासी बातचीत नहीं हुई। वहीं, विधायक डावर के निवास पर क्या बातें हुई, इसे लेकर उनका पक्ष नहीं पता चला।

वहीं, इन दोनों विधायकों से मुलाकातों के अलावा एक मुलाकात न होने वर्करों में चर्चा का विषय रही। बताते हैं कि दोनों दिन शहर में होने के बावजूद स्थानीय सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की कांग्रेस प्रभारी से मुलाकात नहीं हुई। जबकि फतेहगढ़ साहिब के सांसद डाॅ.अमर सिंह खुद उनसे मिलने के लिए यहां होटल में पहुंचे।

इस मौके पर विधायक पांडे, डावर और संजय तलवाड़ के अलावा सीनियर नेता पवन दीवान, कौंसलर ममता आशु की खास मौजूदगी रही। जबकि अन्य नेताओं में कांग्रेस शहरी और देहाती जिला कमेटी के प्रधान अश्वनी शर्मा, सोनी गालिब, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश प्रधान निर्मल कैड़ा, अमरजीत सिंह टिक्का सहित कई पुराने वर्कर अलग-अलग जगह कांग्रेस प्रभारी से मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser