पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डाबा इलाका:घर पर रेड, तस्कर ने छत पर छोड़े कुत्ते,शराब को लगाई आग, 4 घंटे बाद खोला घर का गेट तो कुछ भी नहीं मिला

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डाबा इलाके में एक्साइज और पुलिस टीम की ओर से नशा तस्कर के घर पर रेड की। मगर शातिर तस्कर ने पहले मेन गेट बंद कर लिया और फिर छत पर जाकर कुत्ते छोड़ शराब को आग लगा दी। चार घंटे बाद गेट खोला तो टीम को कुछ बरामद नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक एक्साइज टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी घर पर ही शराब को स्टोर करता है और अवैध शराब की तस्करी करता है।

सूचना के आधार पर शनिवार रात एक्साइज ने डाबा पुलिस को साथ लेकर तस्कर के घर रेड की। उसने गेट पर टीम को देखकर अंदर से कुंडी लगा ली। इसके बाद छत पर जाकर पिटबुल कुत्ते छोड़ दिए और शराब को छत पर ले जाकर आग लगा दी। करीब 4 घंटे बाद गेट खोलने पर टीम ने जांच की तो कुछ बरामद नहीं हो सका।

थाना डाबा के एसएचओ पवित्र सिंह अनुसार शराब तस्करी की सूचना पर रेड की गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने तस्कर की मां सरकारी मुलाजिम होने की भी बात कही जा रही थी, लेकिन जांच में कुछ बरामद नहीं हो सका। मामले की जांच जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें