पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:बद्दोवाल के पास पिस्तौल दिखा लूटी रिट्ज

मुल्लांपुर दाखा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने की वारदात

लुधियाना-फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव बद्दोवाल के पास बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश पिस्तौल दिखा नौजवान दंपति से रिट्ज कार छीन कर फरार हो गए। थाना दाखा की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआई निर्मल सिंह के अनुसार कुलवंत सिंह निवासी लुधियाना ने बताया कि वह अपनी पत्नी मनिंदर कौर के साथ रिट्ज में मुल्लांपुर सामान खरीदने आए थे।

वापसी में जब वे बद्दोवाल छावनी के पास नर्सरी से गमले लेने के लिए रुके तो वे गाड़ी में ही बैठे रहे और पत्नी गमले लेने नर्सरी में चली गई। इतने में बाइक सवार तीन अज्ञात लोग गाड़ी के आगे रुके। जिसमें से दो नौजवान गाड़ी के पास आए और उस पर पिस्तौल तान ली और गाड़ी से बाहर आने को कहा, जैसे ही वह गाड़ी से बाहर आया। बदमाश उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। उसने बताया कि गाड़ी में उसका और उसकी पत्नी का मोबाइल भी पड़ा था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें