पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रक में खन्ना से सरिया लेकर लुधियाना आ रहा था:ईटीओ बन लुटेरों ने चालक को उतारा, फर्जी कागज बता 11 लाख के सरिए से भरा ट्रक लूटा

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुधियाना की घटना : ट्रक ड्राइवर को लुटेरों ने मोगा ले जाकर छोड़ा, फरार

लुटेरों ने खन्ना से लुधियाना सरिया लेकर आ रहे ट्रक ड्राइवर को फर्जी ईटीओ और जीएसटी अधिकारी बनकर 11 लाख के सरिए से भरा ट्रक लूट लिया। ड्राइवर ने इसकी सूचना मालिक और पुलिस को दी। थाना डिविजन 3 की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है। ट्रक मालिक अंबरीश ने बताया कि उनका लोहे की ट्रेडिंग का काम है। शनिवार की रात ड्राइवर पप्पू 11 लाख का सरिया लादकर लुधियाना बहादुरके रोड पर छोड़ने के लिए जा रहा था। जब वो तड़के साढ़े 3 बजे समराला चौक के पास पहुंचा तो एक बोलेरो गाड़ी लगाकर कुछ लोग खड़े थे, जिन्होंने ट्रक को रोक लिया।

जिन्होंने कहा कि वो ईटीओ और जीएसटी विभाग के अधिकारी हैं। उन्होंने इतना कहकर उससे दस्तावेज मांगे तो उन्होंने सारे पेपर दिखा दिए। तभी एक शख्स बोला कि पेपर कम हैं, उन्हें उनके साथ विभाग के आफिस में चलना होगा। इतना बोलकर उसे गाड़ी में बैठा लिया। फिर आरोपी उसे लेकर फिरोजपुर रोड से होते हुए मोगा ले गए, जहां रास्ते में उसे धमकाते रहे। करीब सवा पांच बजे आरोपी उसे समराला चौक में दोबारा छोड़कर फरार हो गए। पप्पू ने इधर-उधर देखा, लेकिन उसे ट्रक नजर नहीं आया, फिर इसकी शिकायत पुलिस से की।

चालक का मोबाइल ट्रक में छूटा, पुलिस ट्रेस कर रही लोकेशन
इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने आरोपियों को ट्रेस करना शुरू किया। क्योंकि ड्राइवर का मोबाइल ट्रक में था, तो पुलिस ने लोकेशन का पता किया, जोकि सुबह तक फगवाड़ा की थी। लिहाजा उन्होंने फगवाड़ा पुलिस को सर्तक किया। लेकिन आरोपी सुलतानपुर लोधी पहुंच गई। वहां से उन्हें गिरफ्तार कर ट्रक बरामद किया गया। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें