लुधियाना में जलाया CM मान का पुतला:भाजपा नेता बोले- AAP सरकार से नहीं संभल रहा पंजाब, हालात न सुधरे तो करेंगे संघर्ष

लुधियाना4 महीने पहले
घंटा घर चौक में जिला भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का पुतला फूंकते हुए।

पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था के विरोध में भाजपा ने सोमवार को लुधियाना में मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ता घंटाघर के पास इकट्‌ठा हुए और मान का पुतला जला रोष जताया।

लुधियाना डीसी सुरभि मलिक ने 31 जुलाई तक धारा 144 लगा रखी है। इसके तहत शहर में कहीं 5 या 5 से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते। धारा 144 लगी होने के बावजूद भाजपाइयों ने रोष प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन की अगुवाई जिला प्रधान पुष्पिंदर सिंघल ने की। भाजपा कार्यकतार्ओं ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला प्रधान पुष्पिंदर सिंघल और प्रदेश भाजपा के उप-प्रधान प्रवीण बंसल ने कहा कि पंजाब के हालात बिगड़ चुके हैं। भगवंत मान से सरकार संभल नहीं रही। रोजाना कहीं न कहीं गोलियां चल रही हैं।

उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल से मांग करते हैं कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। पंजाब ने पहले ही बहुत संताप झेले हैं। नेताओं ने कहा कि अमृतसर में एमसी के पुत्र ने पुलिस की मौजूदगी में गोलियां चलाई हैं। पंजाब की जनता इस तरह का बदलाव नहीं चाहती थी। पंजाब के लोग अमन-शांति पसंद है। पंजाबवासियों के साथ आम आदमी पार्टी ने धोखा किया है। लोगों को सपने बड़े-बड़े दिखा कर उनकी भावनाओं के साथ आप सरकार खेल रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार के झूठे वादों की पोल अब खुल गई है। उप-चुनाव संगरूर में भाजपा की प्रचंड जीत होगी। पंजाब में यदि कोई विकास करवा सकता है तो वह सिर्फ भाजपा ही है। भाजपा कार्यकर्ता हमेशा देश हित में काम करते है। यदि समय रहते सरकार ने पंजाब के हालात न सुधारे तो भाजपा संघर्ष करेगी। भाजपा सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी।