उद्यमियों की सक्रियता पर सेमिनार:उद्यमियों को अंतरराष्ट्रीय व्यापार के लिए प्रोत्साहित करने पर करवाया सेमिनार, भारत में सुधार के एक महत्वपूर्ण चालक के रूप में उभरा

लुधियाना21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सार्वजनिक स्वास्थ्य और वैश्विक सुरक्षा में जटिल संकटों के बहु संकट के युग को देख रही

एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट बैंक ऑफ इंडिया (इंडिया एक्जिम बैंक) ने निर्यात को बढ़ावा देने और सुविधा देने की दृष्टि से फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कॉमर्शियल ऑर्गनाइजेशन (फीको), फेडरेशन ऑफ इंडियन एक्सपोर्ट ऑर्गेनाइजेशन (फीयो), चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कॉमर्शियल अंडरटेकिंग (सीआईसीयू), इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (ईईपीसी) और वूल एंड वूलेंस एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (डब्ल्यूडब्ल्यूईपीसी) के सहयोग से शनिवार को अंतरराष्ट्रीय व्यापार में उद्यमियों की सक्रियता पर सेमिनार कराया।

इसमें इंडिया एक्जिम बैंक के उप-प्रबंध निदेशक एन रमेश, महाप्रबंधक टीडी शिवकुमार, चंडीगढ़ क्षेत्रीय प्रमुख वीरेंद्र पाल सिंह मोंगिया ने भाग लिया। एन रमेश ने कहा कि वैश्विक अर्थव्यवस्था, पर्यावरण, सार्वजनिक स्वास्थ्य और वैश्विक सुरक्षा में जटिल संकटों के बहु संकट के युग को देख रही है। इन सभी अनिश्चितताओं के बीच व्यापार विश्व स्तर पर और भारत में सुधार के एक महत्वपूर्ण चालक के रूप में उभरा है।

खबरें और भी हैं...