पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:ट्रैक पर सर्वर 5 घंटे ठप, 2 बजे के बाद हो पाए टेस्ट, आवेदक पहले ही मुश्किल से बुक कर पाते हैं स्लॉट

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल लाइंस ट्रैक पर टेस्ट देने आए आवेदक बारी का इंतजार करते हुए।

सिविल लाइंस स्थित ड्राइविंग टेस्ट सेंटर में सर्वर डाउन की समस्या बरकरार है। यहां आने वाले आवेदकों को सुविधा कम दुविधा अधिक मिल रही है। वीरवार को भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। सुबह से ही लाइसेंस बनवाने आए लोगों की ट्रैक पर वाहनों समेत भीड़ थी। इसमें से अधिकतर ऐसे थे, जो सुबह 9 बजे से ही टेस्ट देने और लाइसेंस बनवाने के लिए लाइनों में खड़े थे। करीब 2 बजे जब सर्वर चला तो पहले दोपहिया, फिर चारपहिया वाहनों के टेस्ट हो पाए। बता दें कि लाइसेंस बनवाने के लिए लोगों को पहले ही स्लॉट मुश्किल से मिल पाते हैं और ऊपर से सर्वर डाउन जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आवेदक हर्ष ने बताया कि वह सुबह 9 बजे ट्रैक पर लाइसेंस बनवाने के लिए आए थे। यहां पता चला कि सर्वर डाउन है। करीब 2 बजे सर्वर शुरू हुआ, जहां एक घंटा इंतजार करने का बाद नंबर आया। वहीं, काराबारा रोड के विशाल ने बताया कि जुलाई से ही पक्का लाइसेंस बनवाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग कर रहे थे। मुश्किल से आज का स्लॉट मिला तो सभी काम छोड़ लाइसेंस बनवाने आया, मगर यहां सर्वर ही ठप है। काम से दिन की छुट्टी ली है, क्योंकि दोबारा लाइसेंस बनवाने की तारीख नहीं मिलेगी। ड्राइविंग टेस्ट सेंटर के क्लर्क रविंदर सिंह ने बताया कि कुछ समय के लिए सर्वर में दिक्कत आई थी। जैसे ही ठीक हुआ, उसके बाद टेस्ट लिए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें