सोनू सूद की चुनावी फोटो:गोबर के उपलों के साथ फोटो शेयर कर लिखा, गांव की मिट्टी की खुशबू

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोगा के गांव में ली गई सोनू सूद की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
मोगा के गांव में ली गई सोनू सूद की तस्वीर।

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने गांव में गोबर के उपलों के साथ फोटो शेयर की है और उनकी यही फोटोस के बाद वह ट्रोल हो रहे हैं। यह फोटो इस लिए भी खास है क्योंकि वह अपनी बहन को राजनीति में एड्जस्ट करने के लिए प्रयासरत हैं। पिछले दिनों मोगा आए सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सच्चर सूद ने एलान किया कि वह (मालविका) मोगा से चुनाव लडेंगीं और इसके बाद चुनावी भूमी तैयार करने के लिए सभाएं भी कीं। सोनू सूद साल के दो या तीन बार अपने घर मोगा आते हैं पहली बार है कि वह गांवों में सभाएं करने निकले और गोबर के उपलों के बीच में बैठकर फोटो भी शेयर की। अब इस फोटो पर तरह तरह के मीम बन रहे हैं और कमेंट आ रहे हैं। बहुत से लोग इसे चुनावी सीजन की फोटो बता रहे हैं और कुछेक उन्हें कह रहे हैं कि यह मिट्टी की खुशबू नहीं गोबर की दुर्गंध है।

सोनू सूद द्वारा ट्वीट की गई फोटो पर एक यूजर का रिप्लाई, ऐसे रिप्लाई ढेरों हैं।
सोनू सूद द्वारा ट्वीट की गई फोटो पर एक यूजर का रिप्लाई, ऐसे रिप्लाई ढेरों हैं।

बहन को प्रचारित करने में जुटे हैं सूद
सोनू सूद की तरफ से बहन मालविका को प्रचारित करने के लिए विशेष टीम भी बना दी है। अब यह टीम उनके साथ समाज सेवा के कार्यों के साथ साथ उनकी प्रमोशन का काम भी देखेगी। मालविका पहले से ही मोगा के धार्मिक और सामाजिक कार्यों में एक्टिव हैं और अब इसे जोर शोर से लोगों के बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए लेकर जाया जा रहा है। इसी लिए सोनू खुद बहन के साथ गांवों में गए और उसके लिए लोगों को आगे आकर साथ देने का आह्वान किया। वह बहन के केडर तैयार करने में भी लगे हुए हैं।

कैप्टन के बाद चन्नी से भी मिल चुके सोनू सूद
सोनू की सूद की बहन मालविका का कांग्रेस की टिक्ट से मोगा विधान सभा चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है। इसके लिए लगातार तैयारियां चल रही हैं। कांग्रेस के कई पुराने सीनियर नेता उनके साथ चल पड़े हैं और बहुत से पर्दे के पीछे रहकर उनकी सहायता कर रहे हैं। इसी बीच डेढ़ साल पहले सोनू सूद कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले थे और उनके पार्टी से हटने के बाद वह मुख्यमंत्ररी चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिल चुके हैं। यही कारण है कि पूरी संभावना बनी है कि मालविका विधान सभा क्षेत्र मोगा से कांग्रेस की टिक्ट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...