पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरामद:दुकानों के शटर उखाड़ व घरों के ताले खोल करते थे चोरियां, 3 आरोपी काबू

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 30 से अधिक वारदातें कर चुके हैं आरोपी, 12 फोन, दो कैमरे व अन्य सामान बरामद

पेचकस व लोहे की राॅड से दुकानों के शटर उखाड़कर व घरों के ताले खोल चोरियां करने वाले एक चोर गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 12 मोबाइल, स्टीरियो, दो कैमरे, एक लैंस, आठ चार्जर, राॅड व पेचकस बरामद किया है। थाना डाबा की पुलिस ने फौजी कॉलोनी के रहने वाले विकास रंजन, गांव लोहारा के निखिल सिंह और ढंडारी कलां के सूरज कुमार पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि डाबा में कुछ दिन पहले चोरों द्वारा एक मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर 30 मोबाइल चोरी कर लिए गए थे। उक्त मामले में सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला था कि उक्त आरोपियों द्वारा चोरी की गई है। जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके चोरी किए 12 मोबाइल बरामद कर लिए।

सुनसान जगह देखकर वारदात को देते थे अंजाम-पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने साथ राॅड, पेचकस व अन्य औजार लेकर रात को घूमते थे। जहां पर उन्हें सुनसान गलियां दिखती वहीं पर वारदात कर देते थे। आरोपी लोहे की राॅड से दुकान के शटर उखाड़ देते थे और घरों के ताले खोल लेते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अब तक 30 से अधिक वारदातें कर चुके हंै। जबकि आरोपी इंडस्ट्रियल एरिया में घूमकर वर्करों के मोबाइल भी छीन लेते थे। वह सभी आरोपी आपस में दोस्त है और नशा करने के आदी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें