पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दशहरा पर 4 बड़े आयोजन:छह फुट दूरी की गाइडलाइन, प्रताप चौक में जुटा हुजूम

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के चलते इस बार विजयदशमी पर्व के अवसर पर शहर में चार तय स्थानों पर ही रावण दहन के आयोजन हुए। गौर हो कि कोरोना के मरीजों और मौतों का आंकड़ा जरूर कम हो रहा है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है इसी को ध्यान में रखते हुए दो दिन पहले ही सेहत महकमे की ओर से दशहरा कमेटियों को बकायदा गाइडलाइन जारी की गई थी।

जिसके तहत मास्क, सेनेटाइजर और छह गज की दूरी सुनिश्चित करने के आदेश जारी किए गए थे। लेकिन ढोलेवाल प्रताप चौक में धर्म ते विरसा क्लब के आयोजकों व प्रशासन की निगरानी के बावजूद उत्साहित श्रद्धालुओं की खासी भीड़ रावण दहन देखने को जुटी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई गईं।

वहीं, श्री रामलीला कमेटी दरेसी की ओर से किए गए आयोजन में इस बार भारी भीड़ की बजाए लोग सीमित संख्या में ही नजर आए। उधर, राजगुरु नगर दशहरा कमेटी की ओर से भी गाइडलाइन के तहत रावण दहन किया गया। यहां भी पुलिस प्रशासन की निगरानी के चलते भीड़ नहीं जुट सकी। इसी तरह, उपकार नगर दशहरा कमेटी की ओर से दशहरा मनाया गया। यहां भी रावण दहन के दौरान काफी श्रद्धालु पहुंचे। इसके अलावा शहर में कई जगह बिना मंजूरी के भी रावण दहन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें