पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:कमाई न होने पर दोस्त से मिल करने लगा तस्करी, गिरफ्तार

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों से 42 किलो चूरा-पोस्त बरामद

मजदूरी में कमाई न होने पर तस्कर ने दोस्त से मिल तस्करी शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 42 किलो चूरा-पोस्त बरामद किया है। लाडोवाल पुलिस ने गांव छोहले पत्ती के जवाहर सिंह और गांव बाड़ेवाल के हरपिंदर सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन रिमांड पर लिया है। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि वह गांव बाड़ेवाल लादियां के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि आरोपी इनोवा लेकर आते दिखे। पुलिस ने शक के आधार पर उन्हें चेकिंग को रोका। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से 42 किलो चूरा-पोस्त बरामद कर लिया।

जांच अफसर ने बताया कि आरोपी जवाहर सिंह पिछले कई साल से तस्करी कर रहा है। दोनों मजदूरी करते थे, लेकिन उसमें पैसे न बनने के कारण तस्करी शुरू कर दी। इनोवा भी आरोपी की है। वह चूरा-पोस्त राजस्थान से कार में छिपाकर लाते थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों कई महीनों से तस्करी कर रहे थे। आरोपी लुधियाना और पास के गांव में नशा सप्लाई करते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें