पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भारी परेशानी:दो हजार में सिलेंडर बेच डिलीवरी कराने पहुंचा, बधाई में ही ले लिए 1900 रुपए

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल हॉस्पिटल के मदर चाइल्ड हॉस्पिटल में बधाई लेने के सिस्टम के चलते गरीबों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही वाकया रविवार को हुआ। जहां पर शिवपुरी से गर्भवती पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए आए संदीप के सारे पैसे ही बधाई में लूट गए। संदीप ने बताया कि वो अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए सिविल हॉस्पिटल सिर्फ इसलिए आया था कि उसके पास कोविड के कारण न ही नौकरी थी और न ही पैसे।

उसने सोचा कि सरकारी हॉस्पिटल में खर्चा नहीं होगा। लेकिन यहां पर लेबर रूम के नाम पर 1000 रुपये, फिर आशा वर्कर ने 500 और वॉर्ड में शिफ्ट करने पर 200-200 रुपये वहां पर काम करने वालों ने ले लिए। संदीप ने बताया कि वो सिलेंडर बेच कर अपनी पत्नी की डिलीवरी करवाने के लिए आया था। उसे 2000 रुपये मिले थे। लेकिन वो भी नहीं बचे।

1000 लेबर रूम 500 आशा 400 रु. शिफ्टिंग के

इस संबंध में लिखित शिकायत लेकर जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ एक्शन लेंगे और व्यक्ति को उसके पैसे भी वापस दिलवाए जाएंगे।
-डॉ.मलविंदर माला, एसएमओ

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें