पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो घटनाएं जब नशे ने तबाह की जिंदगी:नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो गोद लिए बेटे ने चाकू से गोदकर मां को मार डाला, बठिंडा में चिट्टे की ओवरडोज से आर्केस्ट्रा डांसर की मौत

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कर्मजीत कौर की मौत के बाद उसकी मां कुलवंत कौर का रो-रोकर बुरा हाल था।
  • बुढ़ापे में बेटा सहारा बनेगा, यह सोचकर समराला केे एक दंपति ने लिया था गोद
  • समराला के हेडाें गांव की घटना, वारदात के बाद भाग रहे आरोपी बेटे को पुलिस ने दबोचा
  • रात में प्रोग्राम होने के बहाने सहेली आर्केस्ट्रा डांसर को ले गई थी अपने साथ

बेटा बुढ़ापे में मां-बाप का सहारा बने, इसलिए समराला के गांव हेडों के दंपति ने बेटा गोद ले लिया। मगर सोमवार को गोद लिए बेटे ने नशे के लिए पैसे न देने पर मां पर चाकू से हमला कर मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने फरार होने की कोशिश की, मगर पुलिस ने गांव के टावर के पास से उसको गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान जगदीप सिंह के रूप में हुई है, जबकि मृतका की पहचान मनजीत कौर (80) निवासी गांव हेडों के रूप में हुई है। जानकारी मुताबिक मनजीत कौर को गोद लिए बेटे जगदीप सिंह ने उस समय मारा, जब वह नशे के लिए मां से पैसे की मांग कर रहा था। जब मां ने पैसे देने से मना किया तो उसने मां का चाकू मार कर कत्ल कर दिया। पुलिस ने पड़ोस मे रहने वाले करन सिंह के बयान पर आरोपी खिलाफ धारा-302 तहत केस दर्ज कर लिया, जबकि मृतका की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दी।

मनजीत कौर के पति गुलजार सिंह की दो साल पहले मौत हो चुकी है, घर में औलाद न होने के कारण उसे गोद लिया था। जगदीप की पत्नी भी कुछ वर्ष पहले उससे तंग आकर घर से चली गई थी। मृतका का पति कई वर्ष पहले फौज में था। उसकी करीब दो वर्ष पहले मौत होने के कारण मृतका अकेली घर में रहती थी। गांव वालों का कहना है कि मनजीत और उसके पति ने जगदीप को रिश्तेदार से इसलिए गोद लिया था कि वह बुढ़ापे में उनका सहारा बन सकेगा, लेकिन उसने बेरहमी से कत्ल के कारण गांव में डर का माहौल है।

इधर, बठिंडा में चिट्टे की ओवरडोज से आर्केस्ट्रा डांसर की मौत, दो सहेलियों पर एफआईआर
कीकरदास मोहल्ले की रहने वाली 30 साल की आर्केस्ट्रा डांसर कर्मजीत सिंह उर्फ करीना की चिट्‌टे की ओवरडोज से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि करीना के साथ काम करने वाली डांसरों ने ही चिट्टे की ओवरडोज दी जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने करीना के भाई के बयान पर दो आर्केस्ट्रा डांसरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी युवतियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कैनाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। लड़की की मां कुलवंत कौर का कहना है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते तब तक वह बेटी का संस्कार नहीं करेगी। एएसआई कर्मजीत सिंह ने बताया कि अमन निवासी सुर्खपीर रोड के अलावा एक अज्ञात महिला पर केस दर्ज किया है। उधर, मृतका की मां कुलवंत कौर ने बताया कि मौके पर चिट्टा व नशीली गोलियां मिलीं जो उन्होंने पुलिस को सौंप दी थी।

मां को फोन आया कि करीना बेहोश हो गई है
एएसआई करमजीत सिंह ने कहा कि हरजिंदर सिंह ने पुलिस को बयान दिया कि उसकी बहन करमजीत कौर की शादी अबोहर के एक व्यक्ति से हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद तलाक हो गया। तब से वह मायके में रह रही थी। 13 सितंबर की शाम 5 बजे कर्मजीत कौर घर में ही थी। उसकी सहेली अमन कर्मजीत कौर को रात में कोई प्रोग्राम होने के चलते अपने घर ले गई।

करीब साढ़े 8 बजे अमन का मेरी मां के फोन पर काल आया कि कर्मजीत कौर बेहोश हो गई है। वह तुरंत अपनी पत्नी बलविंदर कौर और माता कुलवंत कौर को लेकर अमन के घर पहुंचे तो उसकी बहन कर्मजीत कौर जमीन पर बेहोश पड़ी थी और मौके पर अमन और उसकी सहेली नशे की हालत में थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें