सोनू सूद का 'पॉलिटिकल टूरिज्म':गोबर के उपलों और ट्रैक्टर पर फोटो खिंचवाकर दिखाया पंजाब प्रेम, बहन मालविका के लिए जमीन तैयार कर रहे

लुधियाना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद मोगा में अपनी बहन मालविका सूद सच्चर के लिए सियासी जमीन तैयार करने में जुट गए हैं। सोनू इसके लिए पंजाब में पॉलिटिकल टूरिज्म करते नजर आ रहे हैं। कभी गांव तो कभी अनाज मंडी का रुख कर रहे हैं। वह चुनावी सभाएं भी कर रहे हैं। इसी बीच अपने गांव प्रेम को दिखाते हुए उन्होंने फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि सोनू फोटो के लिए ट्रोल भी हो रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद बुधवार को बहन मालविका के साथ अनाज मंडी में पहुंचे। यहां आढ़ती एसोसिएशन अध्यक्ष और विधायक हरजोत कमल के करीबी प्रभजीत सिंह काला की दुकान पर आए। उन्होंने लंबे समय तक आढ़तियों और किसानों से बातचीत की। साथ ही किसानों से उनके काम और आढ़तियों को आ रही समस्याओं के बारे में पूछा। विधायक के करीबी से सोनू सूद की मुलाकात की पूरे पंजाब में चर्चाा है। इससे पहले भी कई गांवों में भी कांग्रेस नेता उनके साथ दिख चुके हैं।

मोगा की अनाज मंडी में आढ़तियों और किसानों के साथ सोनू सूद और मालविका सच्चर सूद।
मोगा की अनाज मंडी में आढ़तियों और किसानों के साथ सोनू सूद और मालविका सच्चर सूद।

सोनू सूद ने इससे पहले उपलों के ढेर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा था, 'मेरे पंजाब दी मिट्‌टी दी खुशबू।' इस फोटो को भी राजनीतिक बयानबाजी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले दिनों सोनू ने पंजाब आने के बाद मोगा से अपनी बहन मालविका सूद सच्चर के चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। उनके चुनाव के लिए पृष्ठभूमि तैयार करने लिए सोनू कई सभाएं कर चुके हैं।

ट्रैक्टर प्रेम दिखाया पर फोटो शेयर नहीं की
सोनू सूद पिछले पांच दिन से मोगा में हैं। हालांकि मुंबई में सेटल होने के बाद सोनू इतने लंबे समय तक मोगा में कम ही रुकते हैं। इस बार बहन मालविका के चुनाव में उतरने के ऐलान के बाद वह लगातार पंजाब और पंजाबियों के प्रति अपना प्रेम दिखा कर रहे हैं। बुधवार को जब अनाज मंडी पहुंचे तो बहन मालविका के साथ ट्रैक्टर पर बैठकर फोटो भी खिंचवाई। हालांकि इस बार फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं की।

सोनू सूद को ट्रोल करते हुए शेयर की गई उनकी उपलों वाली तस्वीर।
सोनू सूद को ट्रोल करते हुए शेयर की गई उनकी उपलों वाली तस्वीर।

उपलों के ढेर वाली फोटो पर हुए ट्रोल
सोनू ने गांवों में सभाओं के दौरान गोबर के उपलों के बीच में बैठकर फोटो शेयर की। इस फोटो पर सोनू ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनकी इस फोटो पर कई तरह के मीम बन रहे हैं और कमेंट आ रहे हैं। बहुत से लोग इसे चुनावी सीजन की फोटो बता रहे हैं। वहीं कुछेक ने उन्हें कहा है कि यह पंजाब की मिट्टी की खुशबू नहीं गोबर की दुर्गंध है।

सोनू सूद को ट्रोल करते हुए शेयर की गई उनकी उपलों वाली तस्वीर।
सोनू सूद को ट्रोल करते हुए शेयर की गई उनकी उपलों वाली तस्वीर।

समाज सेवा से राजनीति में आने की चर्चाएं
अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद कर समाज सेवक के तौर अपनी छवि बनाई थी। सोनू इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी से मिल चुके हैं। इससे पहले वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मिले थे।

उन्हें हर सियासी दल की ओर से तारीफ मिल चुकी है। बहन मालविका के चुनाव लड़ने की घोषणा के समय उन्होंने कहा था कि पार्टी बाद में बताएं। अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों ही उन पर डोरे डाल रही हैं। यह भी चर्चा है कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता उनके संपर्क में हैं और पर्दे के पीछे सारी पटकथा लिखी जा चुकी है।

खबरें और भी हैं...