फाउंटेन चौक लुधियाना राउंड अबाउट में घुसी कार:दुगरी के 2 लोग घायल; तेज रफ्तार से बिगड़ा संतुलन; एयर बैग खुलने से बची जान

लुधियाना15 दिन पहले
फाउंटेन चौक पर हादसाग्रस्त कार।

पंजाब के लुधियाना शहर में ओवस्पीड कार ड्राइविंग के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। सोमवार तड़के भी एक हादसा हो गया। एक कार चालक ने ओवर स्पीड कार फाउंटेन चौक पर राउंड अबाउट में घुसा दी। कार के हालात देख कर लग रहा है कि स्पीड बहुत तेज थी। कार के एयर बैग तक खुल गए, लेकिन एयर बैग खुलने के कारण कार सवार लोगों को बचाव हो पाया।

बताया जा रहा है कि कार में दो युवक सवार थे। दोनों की टांग और बाजू टूटी है, दुगरी के किसी अस्पताल में दाखिल हैं। घायल दुगरी के ही रहने वाले हैं, लेकिन अभी नाम पता नहीं चला पाया है। कार की स्पीड कितनी थी और हादसा कैसे हुआ, इसके लिए पुलिस सड़क पर लगे CCTV कैमरे देख रही है। मौके पर जांच पड़ताल करने थाना डिविजन नंबर 8 की पुलिस पहुंची।

जांच अधिकारी सुखविंदर ने बताया कि पोलो कार है। कार का फ्रंट बिल्कुल खत्म हो चुका है। कार के अंदर शराब आदि का बोतलें पड़ी थीं। अब पुलिस इस मामले की जांच करेगी कि क्या कार ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। कार को क्रेन की मदद से टो करवाकर थाने लाया गया है। कार चालकों की पहचान करके ही मामले में बनती अगली कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...