पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:गाड़ी के ड्राइवर को टक्कर मारने की बात कह रोका, फिर 2 हजार छीन भागे बदमाश

लुधियाना25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी किए गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी किए गिरफ्तार।
  • पीड़ित ने ही खुद ढूंढकर पकड़वाए आरोपी

फिरोजपुर रोड पर गडवासू के पास कोरियर की गाड़ी के ड्राइवर को कार को टक्कर मारने की बात कहकर दो बदमाशों ने रास्ते में घेर लिया। इसके बाद ड्राइवर, साथी से 2 हजार रुपए और आईडी प्रूफ छीनकर भाग निकले। दूसरे दिन पीड़ित ने खुद ही घूमकर आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने आरोपियों से एक हजार रुपए और दो आधार कार्ड बरामद किए हैं। सराभा नगर पुलिस ने नई दिल्ली के ब्रिजेश यादव की शिकायत पर ललतों खुर्द के जसविंदर सिंह और बीआरएस नगर के नवीन कुमार के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।

एएसआई राजिंदर कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता अपने साथी अनिल कुमार के साथ कार्गो ट्रांसपोर्ट दिल्ली की कोरियर की गाड़ी लेकर मोगा से लुधियाना आ रहे थे। रास्ते में दोनों आरोपियों ने उन्हें हाथ देकर रोक लिया। इसके बाद उनकी कार को टक्कर मारने की बात कह गाड़ी में बैठ गए। आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और नकदी-आईडी प्रूफ छीनकर भाग निकले। अगली सुबह शिकायतकर्ता वहीं पर आरोपियों को ढूंढने लगा। उसने गुरदेव अस्पताल के पास उन्हें घूमते देख पकड़ लिया। जांच अफसर ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त है।

आरोपी नवीन पर चोरी के 2 और जसविंदर पर झपटमारी का एक मामला दर्ज है। वह फिरोजपुर रोड पर चल रही कंस्ट्रक्शन का फायदा उठाकर वारदात करते थे। आरोपी वाहन चालकों को हाथ देकर रोक लेते थे। फिर उन्हें टक्कर मारने की बात कह सामान छीनकर भाग जाते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें