पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

4 हजार रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार:विजिलेंस ऑफिस में अपनी छाती पर मारा सुआ; गंभीर हालत में पहुंचाया निजी अस्पताल

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े पटवारी ने विजिलेंस ऑफिस में अपनी छाती में सुआ मारकर आत्महत्या की कोशिश की। मुलाजिमों ने उसे पकड़ा और उठाकर निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां से उपचार के बाद उसे विजिलेंस टीम के हवाले कर दिया गया।

फिलहाल ऐसा करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया कि उसने आत्महत्या की कोशिश की क्यों? वहीं, थाना डिविजन 8 के एसएचओ जरनैल सिंह ने बताया कि आरोपी अनिल नरूला ने पुलिस कस्टडी में ऐसा किया है इसलिए उसके खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को मामूली चोट आई हैं।

रिकॉर्ड में पीड़िता की मां का नाम हो गया था गलत

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता सीमा ने विजिलेंस टीम को शिकायत दी थी कि उनकी मां ने अयाली खुर्द इलाके में 125 गज का प्लाट लिया था। उन्होंने 2008 में उक्त प्लाट पर 4 लाख लोन लिया था। जिसे उन्होंने अदा कर दिया था और क्लीयरेंस सर्टीफिकेट मिल गया था। जिसे रिकॉर्ड में दर्ज करवाने के लिए आरोपी के पास गई थी। आरोपी ने सर्टीफिकेट रख लिया था। डेढ़ महीने बाद जब वो जमाबंदी लेने गई तो रिकॉर्ड में मां का नाम बिमला देवी की बजाए बिमला रानी लिखा था।

जल्दी काम कराने के मांगे थे पैसे: नाम दुरुस्त कराने के लिए आरोपी से कहा तो उसने कहा कि प्रोसिजर में समय लगेगा। अगर वो 5 हजार देंगे तो काम जल्दी हो जाएगा। 4 हजार में सौदा तय हो गया और पैसे सोमवार को देने थे।

शनिवार को पीड़िता ने इसकी शिकायत विजिलेंस टीम को दी। जिन्होंने ट्रैप लगाकर आरोपी को काबू कर लिया। पड़ताल के लिए जब उसे विजिलेंस ऑफिस में ले जाया गया तो आरोपी ने वहां टेबल पर रखा सुआ उठाया और उसे अपनी छात में मार लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें