पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:तिकोना पार्क में बिना मंजूरी लग रहा था सबमर्सिबल, मुलाजिम पहुंचे तो भागे ठेकेदार

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन में पानी का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। जिस कारण 2010 से ही बिना मंजूरी व अवैध तरीके से सबमर्सिबल लगवाने पर पूर्ण तौर पर पाबंदी है। जमीन में पानी का स्तर 300 फुट से भी गहरा हो चुका है। परंतु माॅडल टाउन स्थित तिकोना पार्क के सामने रविवार को सरेआम व बिना मंजूरी के ही पर्दा लगाकर सबमर्सिबल लगाया जा रहा था। जिसकी कंप्लेंट अरविंद शर्मा की ओर से ओएंडएम सेल के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर रविंदर गर्ग, जाॅइंट कमिश्नर रिशी पाल और निगम कमिश्नर प्रदीप सबरवाल को दी गई।

अरविंद शर्मा ने आरोप लगाया कि ये पंप बिना मंजूरी व निगम के अधिकारियों की मिली भगत से लगवाया जा रहा था। जब उन्होंने कंप्लेंट कर कार्रवाई करने को कहा तो निगम अधिकारियों ने फोन पर व्यक्ति को पहले ही सूचित कर दिया गया। जिसके चलते जब मुलाजिम मौके पर आए तो वह मशीन लेकर भाग गए। जबकि मौके पर मशीन को जब्त करना होता है।

वहीं ओएंडएम सेल के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर रविंदर गर्ग ने बताया कि उन्हें इस संबंधी शिकायत मिली थी। जब उन्होंने वहां मुलाजिम भेजे तो काम कर रहे लोग मशीन लेकर भाग चुके थे। सुबह इस संबंधी जांच की जाएगी कि उन्होंने परमिशन ली थी या नहीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें