CM पद दावेदार सुनील जाखड़ ने राहुल के गाए गुण:सोशल मीडिया पर लिखा- कैप्टन-सिद्धू कॉन्ट्रोवर्सी का अच्छा हल निकाला, टूट गई अकाली दल की रीढ़

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के मुख्यमंत्री पद के दावेदार सुनील जाखड़। - Dainik Bhaskar
पंजाब के मुख्यमंत्री पद के दावेदार सुनील जाखड़।

पंजाब के मुख्यमंत्री पद से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। विधायक दल का अगला नेता चुनने के अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को दे दिए गए हैं। इसी बीच पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा स्थिति में मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार सुनील जाखड़ राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। जाखड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि राहुल गांधी ने चल रहे झगड़े का बेहद सटीक हल निकाला है। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरा ही है, साथ ही शिरोमणि अकाली दल की रीढ़ भी टूट गई है।

सुनील जाखड़ का ट्वीट
सुनील जाखड़ का ट्वीट

दरअसल, पिछले काफी समय से सुनील जाखड़ की कैप्टन अमरिंदर सिंह से दूरियां बनी हुई हैं। दूसरा कैप्टन पर अकाली दल के साथ मिलकर काम करने के आरोप लगते रहे हैं। शायद जाखड़ उन्हीं आरोपों की ही तस्दीक कर रहे हैं। पार्टी का अध्यक्ष रहते हुए जब वह सिविल सेक्रेटरेट गए थे तो उन्हें कैप्टन से बिना मिले वापस लौटना पड़ा था और यह काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद वह अफसरशाही के हावी होने की बात कई बार कह चुके हैं।

मुख्यमंत्री पद के दावेदारी की लिस्ट में हैं सुनील जाखड़
सुनील जाखड़ का नाम प्रदेश के मुख्यमंत्री की सूची में चल रहा है। वह विधायक नहीं है और इसीलिए मीटिंग में शामिल नहीं हुए हैं, मगर उनके साथ साथ सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रताप सिंह बाजवा का नाम भी चल रहा है। हालांकि हरीश रावत और अजय माकन ने साफ कर दिया है कि मीटिंग में किसी के नाम की चर्चा नहीं की गई है। इस पर फैसला सोनिया गांधी की तरफ से ही लिया जाना है।

खबरें और भी हैं...