पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विद्यक मुकाबले:स्लोगन लिखने के मुकाबले में सन्नी गुरशनवीर और सिमरनजीत कौर फर्स्ट

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित विद्यक मुकाबले कराए

स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित विद्यक मुकाबले कराए जा रहे हैं। मुकाबलों की लड़ी में स्लोगन लिखने के नतीजे जिला स्तर पर घोषित किए गए हैं।

पहली से 5वीं कक्षा के नतीजे में सरकारी प्राइमरी स्कूल जवद्दी का सन्नी पहले, सरकारी प्राइमरी स्कूल माजरी की चाहतप्रीत कौर दूसरे और सरकारी प्राइमरी स्कूल भामिया खुर्द का अजय कुमार तीसरे स्थान पर रहा।

छठी से 8वीं कक्षा के बीच हुई प्रतियोगिता में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सोहिया की गुरशनवीर कौर पहले, सरकारी मिडिल स्कूल राजगढ़ का अमनप्रीत सिंह दूसरे और सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती जोधेवाल की हरमीत कौर तीसरे स्थान पर रहीं।

9वीं से 12वीं कक्षा के बीच हुए मुकाबले में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सोहिया की सिमरनजीत कौर पहले, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती जोधेवाल की खुशबू दूसरे और सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिजा की करनजीत कौर तीसरे स्थान पर रहीं।

सरकारी स्कूल नीलों कलां की अमनप्रीत रहीं अव्वल

सीडब्ल्यूएसएन (चिल्ड्रन विद स्पेशल नीड्स) बच्चों के बीच हुए स्लोगन मुकाबले में (पहली से 5वीं) सरकारी प्राइमरी स्कूल नीलों कलां की अमनप्रीत कौर पहले, सरकारी प्राइमरी स्कूल न्यू शिमलापुरी का विनोद कुमार दूसरे और सरकारी प्राइमरी स्कूल जंडियाली का एकमप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहा।

छठी से 8वीं स्टूडेंट्स के बीच हुए मुकाबलों में सरकारी मिडिल स्कूल रत्तीपुर का हरमनजोत सिंह पहले, सरकारी मिडिल स्कूल राइयां का अमन कुमार दूसरे और सरकारी मिडिल स्कूल अलूना टोला का रणजोध सिंह तीसरे स्थान पर रहा।

9वीं से 12वीं के स्टूडेंट्स के बीच हुए मुकाबले में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दाखा का लविश जैन पहले, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल भूंदड़ी की लवप्रीत कौर दूसरे और सरकारी प्राइमरी स्कूल ब्रांच ललहेड़ी खन्ना का हरकीरत सिंह तीसरे स्थान पर रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें