पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध मौत लाश बस स्टैंड के बाथरूम से मिली

श्री माछीवाड़ा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौत के कारणों का नहीं लगा पता, पुलिस की जांच पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर निर्भर

तीन वर्ष पहले माछीवाड़ा से चंडीगढ़ जाकर बसे गुरमुख सिंह 29 की लाश माछीवाड़ा साहिब के बस स्टैंड के बाथरूम से मिली। गुरमुख सिंह चंडीगढ़ में किसी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर तैनात था। पारिवारिक सदस्यों के अनुसार गुरमुख सिंह माछीवाड़ा में कैसे आया इस बारे उनको कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल, पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। जानकारी के अनुसार माछीवाड़ा बस स्टैंड पर देर शाम के करीब 8 बजे का समय बसों का आवागमन बंद हो चुका था। सभी यात्री निकल चुके थे। अचानक फोन (मोबाइल) की घंटी की बार बार आवाज आने पर एक प्राइवेट बस चालक व ड्यूटी पर मौजूद मुलाजिम बाथरूम में जाकर देखा तो कुंडी अंदर से लगी थी।

पुलिस को सूचित कर दरवाजा तोड़ा गया तो अन्दर गुरमुख सिंह मुंह के बल गिरा मृत मिला। अब तक की जांच में लग रहा है कि गुरमुख सिंह को अचानक दौरा पड़ने से वह गिर गया जो बाद में उठ ही नहीं पाया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार उसकी मौत दिन के समय पर हुई बताई जा रही है। क्योंकि लाश अकड़ गई थी और उसके फोन पर भी काफी मिस काल आईं थीं। जो वह उठा न सका।

बता दें गुरमुख सिंह पुत्र गुरजीत सिंह वासी दशमेश नगर माछीवाड़ा का रहने वाला था। वह तीन वर्ष पहले माछीवाड़ा से अपना मकान बेच चंडीगढ़ रहने लगा था। वहीं, उसके ससुर के अनुसार ड्यूटी पर न जाने के कारण जब उसे फोन पर कंपनी वालों ने बताया तभी से गुरमुख से फोन संपर्क कर रहे थे। लेकिन, गुरमुख फोन नहीं उठा रहा था। गुरमुख अपने पीछे पत्नी व दो वर्ष की मासूम बेटी छोड़ गया है।

एसएचओ राजेश ठाकुर ने बताया कि मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन प्राथमिक नजर में लग रहा है कि उसे बाथरूम में दौरा पड़ा होगा, जिसके बाद वह गिरने से उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें