पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Bike Rider Fell Down From The Collision, Dragged The Car Rider 500 Meters, People Saved The Car By Stopping; Serious Head To Toe Injuries

बाल-बाल बचा:टक्कर से नीचे गिरा बाइक सवार, 500 मीटर घसीटते ले गए कार सवार, लोगों ने कार रोक बचाया; सिर से लेकर पैर तक गंभीर चोटें

खन्ना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल अस्पताल में घायल बिजली बोर्ड मुलाजिम। - Dainik Bhaskar
सिविल अस्पताल में घायल बिजली बोर्ड मुलाजिम।
  • खन्ना के मलेरकोटला चौक के पास हुआ हादसा, बाल-बाल बचा बिजली मुलाजिम
  • जसविंदर बोला-मैं तो मौत के मुंह से निकला, भगवान ने नई जिंदगी दी

शहर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें बाइक सवार की जान तो बच गई। लेकिन, उसे गंभीर चोट आई है। जीटी रोड पर अनाज मंडी के पास कार की टक्कर में बाइक सवार गिरकर कार के नीचे घुस गया। कार सवारों का इसका पता ही नहीं चला और वह बाइक चालक को घसीटते ही ले गए। करीब 500 मीटर आगे लोगों ने कार रोककर बाइक सवार को बचाया।

हादसे में बाइक सवार की जान तो बच गई लेकिन हादसे में उसको गंभीर चोट आई है। घायल की पहचान बिजली बोर्ड के कर्मी जसविंदर सिंह 40 के तौर पर हुई है। जसविंदर सिंह को खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर पुलिस ने शिकायत आने पर कार्रवाई की बात कही है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कार में कार में चार लोग सवार थे जिसमें से दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जबकि दो कार सवार मौके से फरार होने में कामयाब रहे। कार में इंजेक्शन भी मिले हैं।

}कार की सीट से दवा से भरा इंजेक्शन मिला

हादसे में घायल हुए बिजली बोर्ड के सब स्टेशन घुंघराली के कर्मी जसविंदर सिंह वासी गांव पूरबा ने बताया कि वह अपने गांव के लिए अपनी बाइक पर जा रहा था, मलेरकोटला रोड चौक के पास पहुंचा तो लुधियाना की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने पहले उसकी बाइक को टक्कर मारी, जब वह गिर गया तो उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। आसपास खड़े लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार सवार लगातार उसे घसीटकर ले जाता रहा। मलेरकोटला चौक के पास लोगों के इकट्ठा होने पर कार रुकी। इसके बाद लोगों ने उसे कार के नीचे से निकाला। जसविंदर सिंह के अनुसार कार में सवार लोगों ने कोई नशा किया हुआ था। कार की सीट से किसी दवा से भरा इंजेक्शन भी बरामद मिला है। थाना सिटी 1 पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। पुलिस के अनुसार जब सिविल अस्पताल से उनके पास जानकारी आएगी तभी कारवाई की जा सकेगी।

खबरें और भी हैं...