गोलियां चलाने वाला 4 दिन से फरार:गुरू अर्जुन देव नगर में युवक पर की थी फायरिंग, फोकल पॉइंट पुलिस तलाश में जुटी

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
SHO गुरशिंदर कौर। - Dainik Bhaskar
SHO गुरशिंदर कौर।

पंजाब के शहर लुधियाना में 16 मई की रात गुरू अर्जुन देव नगर में कार सवार युवक पर फायरिंग करने वाला आरोपी 4 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिस पिस्टल से फायरिंग हुई है, पुलिस ने उसका लाइसेंस रद् करने के लिए की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं CCTV में आरोपी की फोटो आने के बाद उसके रिश्तेदारों के घर पुलिस ने छापामारी की। पुलिस के मुताबिक गोलियां चलाने वाले गगनदीप की पिंडी गली में दवाइयों की दुकान है। अभी कुछ दिन पहले ही गगनदीप ने लाइसेंसी पिस्टल लिया था।

आरोपी ने मुख्य सड़क पर पेट्रोल पंप के बाहर कमलदीप नामक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते गोलियां दागी थीं।कमलदीप की बाजू में दो गोलियां लगी थीं। दोनों युवक एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। परिवार में गुटबाजी होने के चलते गोलियां चलाई गई थीं।

क्या कहना SHO गुरशिंदर कौर का

घटना स्थल पर थाना डिवीजन नंबर 7 की SHO गुरशिंदर कौर व अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे थे। SHO गुरशरण कौर ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग हुई थी। आरोपी की CCTV पुलिस को मिल गई है। आरोपी की पकड़ के लिए अलग-अलग टीमें बना दी गई हैं। कई जगह पर छापामारी भी की जा रही है।

आरोपी दवा विक्रेता है। लुधियाना के पिंडी गली में उसकी दुकान है। उस दुकान पर भी कई बार छापामारी की गई है। सिविल वर्दी में भी पुलिस कर्मचारी आरोपी के घर और अलग-अलग ठिकानों में तैनात किए है। आरोपी के एक रिश्तेदार के यहां छापामारी की थी, लेकिन आरोप वहां मिला नहीं। वह जल्द पुलिस हिरासत में होगा।