चन्नी की रैली में पहुंची दुष्कर्म पीड़िता:कांग्रेसियों पर लगाए मुख्यमंत्री से न मिलने देने के आरोप, जारी हो चुके हैं बैंस के गैर जमानती वारंट

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चन्नी की रैली में प्रदर्शन करने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता। - Dainik Bhaskar
चन्नी की रैली में प्रदर्शन करने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता।

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली पीड़ित महिला कांग्रेस की रैली में पहुंची। उसने आरोप लगाया कि पुलिस लोक इंसाफ पार्टी और विधानसभा क्षेत्र हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को बचाने का प्रयास कर रही है। उसने कहा कि इसी वजह से उसे सोमवार को कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से नहीं मिलने दिया गया। इसके विरोध में वह रैली के बाहर खड़ी रही।

पीड़ित महिला ने सिमरजीत सिंह बैंस और उसके भाई समेत 7 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि विधायक बैंस ने घर को लेकर हुए विवाद के बाद समझौते के नाम पर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने इसी साल आपराधिक मामला दर्ज किया था। पुलिस उसके खिलाफ चालान पेश कर चुकी है। अदालत में पेश नहीं होने के कारण विधायक के गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुके हैं।

विधायक बैंस के क्षेत्र में ही थी सीएम चन्नी की रैली

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के एरिया में ही कांग्रेस की रैली थी। महिला आरोप लगा रही है कि एक ओर कांग्रेसी भी विधायक बैंस का विरोध कर रहे हैं और उन्हें ही शेल्टर भी दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...