पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पोस्टमार्टम में खुलासा:तेजधार हथियार से एक झटके में काटा गया था बच्चे का सिर

लुधियाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जोधां में आठ महीने के बच्चे की सिर कटी लाश मिलने का मामला

पांच दिन पहले जोधां इलाके में आठ महीने के बच्चे का सिर और धड़ अलग-अलग जगह से मिलने के मामले में पहचान न होने के बाद अब शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। इससे खुलासा हुआ कि बच्चे का गला एक ही झटके में तेजधार हथियार से काटा गया था, जोकि तंत्र विद्या में दी जाने वाली बलि के लिए किया जाता है।

साथ ही डॉक्टरों ने बच्चे का डीएनए सैंपल भी लिया है, ताकि जब कभी परिजन मिले तो उनसे सैंपल को मैच किया जा सके। उधर, पुलिस ने बच्चे के शव और कपड़ों की तस्वीरें यूपी-बिहार के कंट्रोल रूम को भेजी गई है, ताकि वो अपने राज्यों में पता कर सकें कि कहीं ये बच्चा उनके राज्य का तो नहीं। इसके साथ ही वहां के लापता बच्चों की डिटेल्स को खंगालने के लिए लिखित मेल की गई है। एसएसपी जगराओं चरणजीत सिंह ने बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और सभी जगह उसकी पहचान के लिए तस्वीरें भेजी जा चुकी है। फिलहाल कोई क्लू हाथ नहीं लगा है, लेकिन हमारी इंवेस्टिगेशन जारी है।

अस्पतालों और जिले के पंगूड़ों में भी की जा रही है जांच

पुलिस के मुताबिक पांच दिन बीतने के बाद भी बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है। इसके चलते अब पुलिस आसपास के अस्पतालों और पंगूड़ों (जहां लावारिस बच्चों को छोड़ दिया जाता है) का भी रिकॉर्ड जांचा जा रहा है। कहीं यहीं से बच्चा न उठाया गया हो, जिसकी शिकायत किसी ने न की हो, लिहाजा इसका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser