• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Confectioner Fed Chole Bhature To Dodhi, Who Went To Take Two And A Half Lakhs Of Loans, Died After Two Days, A Case Of Murder Was Registered

छोले भटूरे खाने से मौत, हत्या का केस दर्ज:उधार के ढ़ाई लाख लेने गए दूध वाले को हलवाई ने परोसे थे, 2 दिन बाद गई जान

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

शहर में हत्या का एक अजीब मामला सामने आया है। पुलिस ने हलवाई को हत्या के आरोप में नामजद किया है। आरोप है कि हलवाई ने दूध के पैसे लेने आए दूध वाले को छोले भटूरे खिलाए और इससे उसकी सेहत बिगड़ गई। 2 दिन बाद उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत पर हलवाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव खानपुर के निवासी सुखविंदर सिंह ने बताया है कि उसका दोस्त बलजीत सिंह दूध का काम करता है। वह 25 सितंबर को स्टोर रोड पर हलवाई उमा दत्त के पास उधार दिए हुए और दूध के ढ़ाई लाख रुपए लेने गया था। उमा दत्त ने उसे अपने झांसे में लेकर उसके पैसे देने की बजाय उसे छोले भटूरे खिलाए, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। बलजीत सिंह ने रास्ते में सुखविंदर सिंह को फोन पर पूरी बात बताई। सुखविंदर सिंह ने ही बलजीत सिंह को अस्पताल में दाखिल करवाया और दो दिन के बाद ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने सुखविंदर सिंह के बयान पर उमा दत्त निवासी जनता नगर लुधियाना के खिलाफ थाना डाबा में आपराधिक मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हमने मामला दर्ज किया है, बलजीत सिंह के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। विसरा रिपोर्ट आने के आधार पर मामले की जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। इसी से पता लग सकेगा कि बलजीत सिंह को क्या खिलाया गया था।

खबरें और भी हैं...