पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाश मिली:पांच दिन से घर से लापता पूर्व फौजी की झाड़ियों से मिली लाश

रायकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के बेटे ने अगवा कर जताई हत्या की आशंका
  • किसी से कोई झगड़ा या विवाद नहीं

पांच दिन पहले संदिग्ध हालात में गायब हुए पूर्व फौजी निवासी वजीर सिंह (65) की लाश गली-सड़ी हालत में शहर के जोहले रोड इलाकों में एक खाली प्लाॅट में मिली है। पूर्व फौजी वजीर सिंह सिंह मोहल्ला मौलविया के रहने वाले थे। वह रायकोट अनाज मंडी में चौकीदार के तौर पर काम करता था। बीती 10 जुलाई की रात वह घर से ड्यूटी पर गया।

लेकिन, अगले दिन वह घर वापस नहीं पहुंचा। उसके घर वालों ने उसकी खोज शुरू की। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाना को भी दी। लेकिन, वजीर सिंह का कोई पता न लगा। कल देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि जौहलें रोड इलाकों में एक खाली प्लाॅट में किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है।

डीएसपी सुखनाज सिंह, थाना प्रमुख हीरा सिंह समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस  के मुताबिक लाश पूरी तरह गली सड़ी हालत में थी। लाश के पास ही उसका साइकिल पड़ा था।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि यह लाश कुछ दिन पहले गुम हुए वजीर सिंह की है। जिसकी िशनाख्त उसके पारिवारिक सदस्यों द्वारा की गई है। डीएसपी सुखनाज सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा लाश को पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया गया है। बाकी मामले की जांच की जा रही है। 

किसी से कोई झगड़ा या विवाद नहीं 

मृतक वजीर सिंह के पुत्र रछपाल सिंह ने अंदेशा जताया कि उसके पिता की किसी ने अगवा कर हत्या की है। वजीर सिंह के एक लड़का है। जो शादीशुदा है। 3 लड़कियां हैं। जिनकी भी शादी हो चुकी है। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि परिवार के अनुसार उसके पिता वजीर सिंह का किसी भी व्यक्ति के साथ कोई झगड़ा या विवाद नहीं था। पुलिस मामले में कई पहलुओं पर काम कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें