पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टिब्बा रोड पर सुबह 6.30 बजे दर्दनाक हादसा:रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे चालक ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, दोनों की मौत

लुधियाना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मदन लाल, सुरिंदर कुमार - Dainik Bhaskar
मदन लाल, सुरिंदर कुमार

टिब्बा रोड पर सोमवार सुबह 6.30 बजे रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे चालक ने मोटरसाइकिल सवार 2 फैक्ट्री वर्करों को कुचल दिया। हादसे में दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों की पहचान टिब्बा रोड के सुरिंदर कुमार (65) और मदन लाल (45) के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने पर थाना टिब्बा पुलिस मौके पर पहुंची और लाशें कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाई। पुलिस ने सुरिंदर के बेटे दविंदर कुमार के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार मदन लाल और सुरिंदर कुमार फैक्ट्री में नौकरी करते थे। वह दोनों नाइट शिफ्ट में काम कर रहे थे।

दोनों दोस्त हैं और उनके घर भी पास में है। इसके चलते वह एक मोटरसाइकिल पर काम पर आते-जाते थे। रविवार को दोनों ने रात की ड्यूटी में काम किया और सोमवार सुबह करीब 6.30 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहे थे कि इस दौरान पीछे से रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर आ रहे चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस कारण दोनों की मौत हो गई।

दोनों पर थी घर की जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार सुरिंदर और मदन लाल पिछले कई साल से काम कर रहे हैं। दोनों के 3-3 बच्चे हैं। वह अपने परिवारों के साथ रहते हैं। घर नजदीक होने के चलते वह एक ही फैक्ट्री में हेल्पर की नौकरी करते थे। जबकि घर का सारा खर्च उन्हीं के सिर पर चल रहा था। दोनों की मौत के बाद इलाके में मातम का माहौल रहा। एसएचओ मोहम्मद जमील अनुसार सुरिंदर के बेटे के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली ड्राइवर के मौके पर भागने के चलते उसकी पहचान नहीं हो सकी। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें