पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना हादसा:फैक्टरी का मालिक गिरफ्तार, ठेकेदार घर को ताला लगा भागा; 37 घंटे बाद भी बचाव जारी

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जसविंदर सिंह - Dainik Bhaskar
जसविंदर सिंह

डाबा रोड स्थित बाबा मुकंद सिंह नगर इलाके में ऑटो पार्ट्स फैक्टरी गिरने से हुई 5 लोगों की मौत और एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने के मामले में मंगलवार को मालिक जसविंदर सिंह उर्फ सोनू को थाना डिवीजन 6 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी ठेकेदार मोहम्मद हारून घर को ताला लगाकर परिवार समेत फरार हो गया है।

वहीं, घटना के 37 घंटे बाद भी एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और पुलिस की टीमें बचाव कार्य में जुटी थीं। हालांकि 50% मलबा हटाने के बाद अभी तक कोई और मजदूर नहीं मिला है। उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा और खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु राहत कार्य देखने पहुंचे। उन्होंने घायलों की कुशलता पूछी।

फैक्टरी के मलबे में दबी जिंदगी की तलाश
राहत कार्य में जुटी टीमों को काफी मलबा हटाने के बाद भी अभी कोई मजदूर नहीं मिला। हालांकि लोगों का कहना था कि अंदर मजदूर हो सकतें है, इसी तलाश में धीरे-धीरे मलबा हटाया जा रहा है।

न्यायिक जांच शुरू
सीएम के कहने के बाद पटियाला की टीम ने उक्त मामले की जांच शुरू कर दी है। जिन्होंने हादसे के कारण और उन सभी डिटेल्स को जुटाना शुरू किया है, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। इसकी सारी रिपोर्ट रोज सीएम को भी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें