पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ऑल्टो पर चढ़ा राॅन्ग साइड आ रहा ट्रक कार काट निकाला रेलवे कर्मी का परिवार

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टिब्बा रोड इलाके में गेंहू से लदे ट्रक ने ऑल्टो कार सवार रेलवे मुलाजिम व परिवार को टक्कर मार दी और फिर घसीटता ले गया। इसके बाद हंगामा हो गया और लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कटर से काटकर 20 मिनट बाद तीनों घायलों को निकाला। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर, आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। थाना टिब्बा की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

20 मिनट कार में फंसे रहे

जांच अधिकारी सुखदेव सिंह ने बताया कि दोपहर को टिब्बा रोड पर कपूरथला निवासी सरदूल सिंह, उनका बेटा जसबीर और बेटी लुधियाना से होते हुए यमुनानगर जा रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया। तीनों गाड़ी में 20 मिनट फंसे रहे। तभी लोगों और ट्रैफिक पुलिस ने तीनों को गाड़ी से निकालने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी की हालत बहुत ज्यादा खराब थी, जिसकी वजह से मुलाजिमों ने कटर मंगवाकर गाड़ी को काटना शुरू किया और फिर काफी मशक्कत से सभी घायलों को बाहर निकाला। जिसमें तीनों के गंभीर चोटें आई है। इस दौरान जेसीबी मंगवाकर गाड़ी को वहां से हटाया गया। इस दौरान लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें