पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना:सिर पर चढ़ा कर्ज उतारने को पेट्रोल पंप के कारिंदे ने मालिक के ऑफिस से चुराए 2.20 लाख, काबू

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चीमा चौक के पास एचपी के पेट्रोल पंप पर वारदात को दिया था अंजाम

चीमा चौक के पास एचपी के पेट्रोल पंप पर कारिंदे ने मालिक के ऑफिस में घुसकर 2.20 लाख की नकदी चोरी कर ली। जब मालिक पंप पर पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। थाना मोती नगर की पुलिस ने सेक्टर-32 ए के रहने वाले मनी जिंदल की शिकायत पर हैबोवाल कलां के सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन, अभी उससे नकदी बरामद नहीं हो सकी है। एएसआई मेवा राम ने बताया कि शिकायतकर्ता का चीमा चौक के पास पेट्रोल पंप है। जहां पर उक्त आरोपी पिछले डेढ़ साल से नौकरी कर रहा है। वह पंप के बाहर हवा भरने का काम करता था। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह शाम को करीब छह बजे पंप से चले जाते हैं। जिसके बाद कारिदों की ओर से पेमेंट अंदर ऑफिस में बने दराज में रख दी गई। अगली सुबह आरोपी ऑफिस आया और नकदी देखकर चुराकर ले गया।

आरोपी को परिवार ने किया है बेदखल

पुलिस ने बताया कि आरोपी के सिर पर काफी कर्ज चढ़ा हुआ है। जबकि उसने अपनी मोटरसाइकिल को भी किसी के पास गिरवी रखा हुआ था। इस कारण वह काफी परेशान रह रहा था। उसने कर्ज उतारने के लिए नकदी चोरी कर ली। उसने लोगों से उधार व ब्याज पर लिए सारे पैसे वापस कर दिए थे। उसे परिवार ने बेदखल किया हुआ था। जिसके चलते वह किराए पर रहता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें