पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:रिक्शा पर जा रही मैनेजर की पत्नी से झपटी चेन जाते समय मास्क उतार चिढ़ाया, फिर भाग निकले

लुधियाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सर्किट हाउस रोड पर प्राइवेट कंपनी के मैनेजर की रिक्शा पर जा रही पत्नी से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली। बेखौफ बदमाशों ने चेन छीनने के बाद मुंह से मास्क उतारा और पीड़िता को चिढ़ाकर भाग निकले। वहीं, महिला की गर्दन पर चोट आई है। पीएयू पुलिस ने महाराज नगर की सिपरा गर्ग की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया है। एएसआई परमिंदर सिंह ने बताया कि सिपरा के पति वनील गर्ग प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं। वह अपने दो बच्चों के साथ शॉपिंग करने घुमारमंडी गई थी। लौटते समय रिक्शा पर घर आ रही थी तो पीछे से मोटरसाइकिल पर दो क्लीनशेव बदमाश आए। दोनों ने मुंह पर मास्क पहन रखे थे। पास आकर उन्होंने एकदम झपटमारी की और चेन छीनकर ले गए।

सिपरा के मुताबिक वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की फुटेज आ चुकी है। इसमें बदमाश बाइक से जाते दिख रहे हैं। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उसने बताया कि बाद में पता चला कि झपटमार काफी समय से उसका पीछा कर रहे थे। उन्होंने जांच अफसर से बातचीत कर मामले का अपडेट पूछा तो मुलाजिम बोला, अगर फुटेज से बदमाशों का सुराग लगा तो ठीक नहीं तो और कहीं वारदात करेंगे तो पता चल जाएगा।

छुटि्टयों में रिश्तेदारों के घर आई थी

पीड़िता के अनुसार वह अपने पति समेत अहमदाबाद रहती है, लेकिन छुटिट्यों के चलते लुधियाना रिश्तेदारों के घर रहने आई थी। उसके अनुसार अहमदाबाद में जितना मर्जी सोना पहनकर घूम सकते हैं। वह यही समझकर बिना गोल्ड उतारे घूमती रही, लेकिन अब पता चला कि लुधियाना अनसेफ है। उनके अनुसार वह ज्यादातर कैब और एक्टिवा पर बाजार जाती थी, लेकिन काफी समय बाद वह रिक्शा पर गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें