पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीसीए का फैसला:मुल्लांपुर के नए क्रिकेट स्टेडियम का नाम महाराजा यादविंदर सिंह क्रिकेट स्टेडियम होगा

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब क्रिकेट एसो. (पीसीए) की वार्षिक जनरल बाडी मीटिंग आईएस बिंद्रा स्टेडियम सेक्टर-63 मोहाली में हुई। इसका आयोजन एसो. के अध्यक्ष पद्मश्री राजिंदर गुप्ता की अगुवाई में किया गया। बैठक में मुल्लांपुर स्थित पीसीए के नए क्रिकेट स्टेडियम का नाम महाराजा यादविंदर सिंह क्रिकेट स्टेडियम रखने का फैसला लिया गया। एसो. के अध्यक्ष राजिंदर गुप्ता ने कहा कि यह महान सम्मान है और हम रॉयल पटियाला परिवार को नए स्टेडियम का नाम “महाराजा यादविंदर सिंह क्रिकेट स्टेडियम’ के रूप में पीसीए को अनुमति देने के लिए आभारी हैं।

गुप्ता ने महाराजा यादविंदर सिंह के एक टेस्ट क्रिकेटर व प्रशासक के रूप में अद्वितीय योगदान को साझा किया। सदन ने सर्वसम्मति से न्यू क्रिकेट स्टेडियम की परियोजना को इस वर्ष पूरा करने का संकल्प लिया। इसके लिए एसो. के अध्यक्ष की अगुवाई में एक न्यू स्टेडियम कंस्ट्रक्शन कमेटी के गठन का फैसला किया गया। कमेटी में एसो. के अन्य पदाधिकारियों के अलावा आरएस सचदेवा को कन्वीनर मेंबर नियुक्त किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें