पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेक्स रैकेट मामला:एक हजार में न्यूड वीडियो काॅल कराती थी संचालिका

लुधियाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विदेशी सेक्स रैकेट के मामले में शिमलापुरी पुलिस की ओर से पकड़ी उज्बेकिस्तान की युवतियों से रिमांड में काफी कुछ उगलवाया जा चुका है। इसमें कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जिनकी पुष्टि संचालिका और उसके साथियों की गिरफ्तारी के बाद होगी। पुलिस ने फरार आरोपी संचालिका, उसके प्रेमी रमनदीप और गुरी के फोन को ट्रेसिंग पर लगाया तो नंबर दिल्ली में ऑन होने के बाद बंद हो गया। फिलहाल आरोपियों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को भी हिरासत में लिया है, लेकिन कुछ ज्यादा मिल नहीं पाया।

सूत्र बताते हैं कि जांच में पता चला कि संचालिका अपने ग्राहकों को विदेशी लड़कियों से न्यूड वीडियो काॅलिंग भी करवाती थी। इसके बदले में एक हजार रुपए चार्ज किया जाता था। ये सारी पेमेंट ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने वाली एप के जरिए होता था। पुलिस को विदेशी लड़कियों के मोबाइल से भी कुछ नंबर मिले हैं। इन्हें क्रॉस चेक किया जा रहा है कि वो किनके नंबर हैं। एसएचओ अमनदीप बराड़ ने कहा कि उनका थाना शिफ्ट हो गया है, मगर केस पर वो काम कर रहे हैं। फिलहाल तीनों आरोपियों की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है।

उज्बेक भाषा बनी परेशानी

पुलिस ने जब विदेशी युवतियों से पूछताछ की तो उनकी भाषा उज्बेक होने की वजह से किसी को कुछ समझ नहीं आया। लिहाजा डेढ़ दिन बीत जाने के बाद पूछताछ अंग्रेजी में शुरू की गई। उनके सारे बयान अंग्रेजी में खुद एसएचओ ने लिखवाए, जिसके बाद उनकी पूछताछ पूरी हुई। हालांकि इस मामले के ज्यादा पहलू तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें