• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Phone Was Snatched From The Girl Going On Tuition In Front Of The Outpost Mundian, People Caught The Miscreant And Washed It, People Are Troubled By The Continuous Snatching Incidents In Bhamian Mundian Kalan

बेखौफ बदमाश:ट्यूशन पर जा रही लड़की से चौकी मुंडियां के आगे छीना फोन, लोगों ने बदमाश को पकड़कर धुना, भामियां-मुंडियां कलां में लगातार हो रही स्नेचिंग की वारदातों से लोग परेशान

लुधियाना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भामियां और मुंडियां कलां में लगातार हो रही वारदातों में कार्रवाई न होने से बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह अब थाने और चौकियों के आगे सरेआम वारदातें कर रहे हैं। इसी कारण पुलिस चौकी के आगे ही ट्यूशन पढ़ने के जा रही लड़की से पीछे से भागकर आ रहे युवक ने झपटमारी कर मोबाइल छीन लिया। लड़की के शोर मचाने पर राहगीरों ने बदमाश का पीछा शुरू कर दिया और कुछ दूरी पर जाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले की सूचना मिलने पर चौकी मुंडियां कलां पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस साई इन्क्लेव की गुरप्रीत की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी। पीड़िता ने जानकारी दी कि वह शाम को घर से सुंदर नगर चौक पैदल ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, जैसे ही वह चौकी मुंडियां कलां के पास पहुंची तो पीछे से एक युवक झपटमारी कर उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल छीनकर ले गया।

वारदात वाले स्थल के पास हर समय लगता है नाका, सीसीटीवी में घटनाक्रम रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो चुकी है। जानकारी के अनुसार जिस जगह वारदात हुई, वहां पर हर समय पुलिस का नाका लगा रहता है। जबकि सामने ही पुलिस चौकी है। इसके बाद भी बदमाश वहां वारदात कर फरार हो गए।

साइकिल पर भारत की यात्रा कर रहे व्यक्ति से छीना फोन

साइकिल पर देशभर की यात्रा कर रहे व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश झपटमारी कर मोबाइल छीनकर ले गए। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने महाराष्ट्र के रहने वाले जय कुमार अरुण जौवले की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। एएसआई जनकराज ने बताया कि शिकायतकर्ता की तरफ से साइकिल पर पूरे भारत की यात्रा की जा रही है। इसके चलते उन्होंने यह यात्रा महाराष्ट्र से शुरू की थी। रास्ते में वह लुधियाना में लाडोवाल से होते हुए जा रहे थे, लेकिन जब हार्डीज वर्ल्ड के पास पहुंचे तो बदमाश झपटमारी कर उनका मोबाइल छीनकर ले गए।

खबरें और भी हैं...