• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Thief Became The Driver Of Valet Parking At The Wedding, Stole The Creta Car By Taking The Token From The Businessman On The Pretext Of Removing The Car

गाड़ी चोर:शादी में वॉलेट पार्किंग का कारिंदा बन पहुंचा चोर, गाड़ी हटाने के बहाने कारोबारी से टोकन ले चुरा ली क्रेटा कार

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार में बैठ हो गया फरार। - Dainik Bhaskar
कार में बैठ हो गया फरार।
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालते भामियां पहुंचे तो गली के मोड़ पर लवारिस खड़ी मिली कार
  • चोर ने वॉलेट पार्किंग के कारिंदे को दिया कार्ड उससे निकलवाई कार, 19 घंटे बाद मिली गाड़ी

फिरोजपुर रोड स्थित महाराजा रिजेंसी में समारोह के दौरान शादी में एक शख्स की चोर ने वॉलेट पार्किंग का कारिंदा बनकर क्रेटा कार चोरी कर ली। कई घंटों तक फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को भामियां इलाके से कार मिल गई, लेकिन चोर का कुछ पता नहीं चल पाया। उधर, थाना डिविजन 5 की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते स्क्रैप कारोबारी अमित दुआ ने बताया कि रविवार की रात वो एक शादी समारोह में आए थे।

गेट पर उन्होंने वॉलेट पार्किंग के कारिंदे को गाड़ी पार्किंग के लिए देकर टोकन ले लिया और अंदर चले गए। करीब 20 मिनट बाद एक शख्स उनके पास आया, जिसने कहा कि वो वॉलेट पार्किंग का कारिंदा और उसने गले में आईकार्ड भी पहना हुआ था। उसने कहा कि उनकी गाड़ी आगे-पीछे करनी है, इसके लिए टोकन चाहिए था। उन्होंने कार्ड देखकर उसे टोकन दे दिया। शादी खत्म होने के बाद जब वो बाहर आए और कार की चाबी मांगी तो उन्होंने कहा कि गाड़ी तो आप ले गए हैं। इतना सुनते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद थाने से पुलिस पहुंची।

चोर ने वॉलेट पार्किंग के कारिंदे को दिया कार्ड उससे निकलवाई कार, 19 घंटे बाद मिली गाड़ी

जब पुलिस ने होटल के कैमरे चेक किए तो पता चला कि चोर कोट-पैंट पहने हुए था, जोकि बेखौफ कारोबारी से कार का टोकन लेकर आता है। इसके बाद वो टोकन पार्किंग के कारिंदे को देकर खुद होटल के गेट पर खड़ा हो जाता है। कारिंदे के जाने के बाद गाड़ी लेकर चला जाता है। पुलिस ने रोड और सेफ सिटी के सारे कैमरों को खंगालना शुरू किया तो सुबह कार की लास्ट लोकेशन भामियां की तरफ मुड़ने की मिली थी। जिसके बाद अमित, उनके साथी और पुलिस गाड़ी को तलाशने के लिए निकले। फिर उन्हें एक गाड़ी प्लाट के बाहर खड़ी मिली। जिसपर जालंधर का टेंपरेरी नंबर लगा था। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया कि कोई गाड़ी बीच में लगाकर चला गया, जिसकी वजह से काफी दिक्कत हो रही थी। पुलिस ने आसपास चेक किया तो गाड़ी की असली नंबर प्लेट्स उतारकर प्लाॅट में फेंकी हुई थी। जिसे पुलिस ने रिकवर कर लिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गाड़ी सोमवार को यहां से किसी दूसरे जिले में भेजनी थी।

खबरें और भी हैं...