पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Thief Took Away The Purse Of The Groom's Mother In The Hotel, The Purse Contained 22 Lakh Cash, Jewelry And Other Items

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ी वारदात:होटल में दूल्हे की मां का पर्स ले उड़ा चोर, पर्स में था 22 लाख की नकदी, गहने और अन्य सामान

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना के एक फाइव स्टार होटल से चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। चोर ने बड़े ही शातिराना अंदाज में दूल्हे की मां का पर्स उड़ा लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान चोरी किए गए पर्स में लगभग 16 लाख रुपए के गहने, 6 लाख रुपए की संभाली हुई नकदी, मेहमानों से आए शगुन के लिफाफे, मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर पाया कि किसी शादी समारोह में घुसे दो चोरों ने रंग में भंग डाल दिया।

उद्यमी लव गोयल ने बताया कि बुधवार को उनके भानजे रजत गोयल की शादी थी। लड़की वाले शादी के लिए अंबाला से लुधियाना आए हुए थे। बारात सुबह करीब 11:45 बजे होटल में दाखिल हुई। इस दौरान नकदी व जेवरों का बैग रजत की मां शशिबाला के पास था। कुछ देर बाद वह पर्स सोफे पर रखकर रिसेप्शन पर ही किसी से बात करने लगी। एक मिनट बाद ही वे पर्स उठाने के लिए सोफे की ओर मुड़ी तो पर्स वहां से गायब था। जैसे ही इसकी सूचना फैली तो वहां सन्नाटा फैल गया, क्योंकि होटल के सिक्योरिटी गार्ड बिना निमंत्रण कार्ड देखे किसी को अंदर दाखिल नहीं होने देते।

बारात के साथ ही अंदर घुसे थे चोर
थाना प्रभारी मधुबाला ने बताया कि शादी समारोह में चोरी की सूचना मिलने के बाद होटल में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। फुटेज में नजर आया है कि पर्स चोरी करने वाले दो लोग बारातियों की भीड़ के साथ ही घुसे थे। उनमें से एक ने मास्क पहना हुआ था, जबकि दूसरा बिना मास्क के था। दोनों काफी देर वहां घूमते रहे और करीब साढ़े 12 बजे उन्हें मौका मिल गया, जब दूल्हे की मां ने पर्स सोफे पर रख दिया। दोनों तुरंत पर्स उठाकर फुर्ती से बाहर निकल गए। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें