पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Thief Was Caught And Handed Over To The Police, When The Victim Reached The Millerganj Post, The Employees Kept Walking With The Lock

चोरी की 3 वारदाते:चोर पकड़ पुलिस को सौंपा, पीड़ित मिलरगंज चौकी पहुंचे तो मुलाजिम ताला लगा चलते बने

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौकी में लगे ताले को दिखाता पीड़ित। - Dainik Bhaskar
चौकी में लगे ताले को दिखाता पीड़ित।

इंडस्ट्रियल एरिया-बी में चोरों द्वारा सितंबर में ही चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया गया। तीसरी बार में गाड़ियों से बैटरी चुराते हुए एक चोर को लोगों ने पकड़कर पीसीआर मुलाजिमों के हवाले भी कर दिया, वारदात के दौरान की सीसीटीवी फुटेज भी मिलरगंज चौकी को सौंप दी। शिकायतकर्ता के अनुसार जब अन्य लोगों के साथ कार्रवाई के लिए चौकी पहुंचे तो मुलाजिम बोले-तुसी अपणा कम्म करो असी आपे ही देख लवांगे..ये कहकर चौकी को ताला लगाकर चलते बने।

किसी भी चोर को हिरासत में नहीं लिया

थाना डिवीजन नंंबर 6 के अंतर्गत आती मिलरगंज चौकी के इंजार्च बलवीर सिंह का कहना है कि किसी भी चोर को हिरासत में नहीं लिया गया और न ही चौकी को ताला लगाया गया। चोरी के मामले में माॅडल टाउन के रहने वाले रविंदर पाल सिंह की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर 6 में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

स्टील व लोहे के गोदाम में दस दिनों के अंदर दो बार हुई चोरी की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई

शिकायतकर्ता का स्टील व लोहे की ट्रेडिंग का काम है। उनका इंडस्ट्रियल एरिया-बी में गोदाम है। शिकायतकर्ता के अनुसार 9 सितंबर की रात को वह गोदाम बंद करके घर चले गए। देर रात चोर आए और गोदाम के ताले तोड़कर लोहा चोरी करके ले गए। जब वह अगली सुबह आए तो देखा कि ताले टूटे थे और कीमती सामान गायब था।

शिकायतकर्ता के अनुसार जब सीसीटीवी चेक किए तो उसमें चोर बोलेरो गाड़ी में सामान चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। चोर करीब एक घंटा सामान लोड कर ले जाते रहे। उसकी फुटेज पुलिस को दी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि चोरों द्वारा उसके गोदाम में 10 दिन पहले करीब दो लाख का लोहा चुराया गया। जिसकी फुटेज भी है। उस समय चोर एक्टिवा और मोटरसाइकिल पर आए और करीब आधा घंटा सामान चुराकर ले जाते रहे। पुलिस को शिकायत दी, मगर एक्शन नहीं हुआ।

पीसीआर मुलाजिम को सौंपा था चोर

शिकायतकर्ता ने बताया कि शनिवार रात वहीं चोर थोड़ी दूरी पर एक ट्रांसपोर्टर की गाड़ियों से बैटरियां चुरा रहे थे। उन्होंने एक चोर पकड़कर पीसीआर मुलाजिमों के हवाले कर दिया। पीसीआर ने उसे चौकी मिल्लरगंज के हवाले किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह सभी चौकी गए और कार्रवाई के लिए कहा तो मुलाजिम उलटा उसे धमकाने लगे। जिसके बाद चौकी को ताला लगाकर भाग निकले। रविवार को चोर के बारे में पूछा तो अब कुछ भी नहीं बता रहे।

खबरें और भी हैं...