पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:केंद्र की गलत नीतियों का होगा डटकर विरोध : कॉमरेड प्रवीण

लुधियाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनजागरण अभियान के तहत मीटिंग करते एनआरएमयू के सदस्य।
  • जनजागरण अभियान के तहत एनआरएमयू की मीटिंग

रेलवे में ठेकेदारी प्रथा के विरोध में 14 से 19 सितंबर तक जनजागरण अभियान के तहत एनआरएमयू के सदस्यों ने मीटिंग की। यह मीटिंग लुधियाना की मेन ब्रांच के पावर हाउस में हुई। इसकी अध्यक्षता कॉ. प्रवीण कुमार ने की। प्रवीण ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति गलत है। इसका डटकर विरोध किया जा रहा है। यूनियन सदस्यों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस मौके पर यूनियन के अशोक कुमार ने बताया कि पावर हाउस में आ रही दिक्कत जल्द अफसरों से बात कर उसका हल निकाला जाएगा।

कॉ. गौरव शर्मा ने बताया कि इस बार शहीदी कॉन्फ्रेंस पठानकोट की बजाय लुधियाना में होगी। इस कॉन्फ्रेंस में पहुंचने वाले सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना लाजिमी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रेलवे अधिकारी सरकारी क्वार्टरों में रहने को मजबूर हैं, मगर उनकी हालत खस्ता हो रही है। इस पर रेल अफसर अनदेखी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रेल अफसरों की यही अनदेखी किसी बड़ी घटना का कारण बन सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें