बस्ती जोधेवाल पुल के नीचे तड़पती मिली लड़की:सिर में गंभीर चोट; पटियाला रेफर, लोग बोले- झपटमारों ने घायल किया

लुधियाना3 महीने पहले
लड़की को पटियाला राजिंदरा अस्पताल ले जाते लोग।

पंजाब के लुधियाना शहर में रविवार दोपहर 12:00 बजे एक लड़की को कुछ लोगों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। लड़की बस्ती जोधेवाल चौक स्थित पुल के नीचे दर्द से तड़पती मिली। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटियाला रेफर कर दिया गया। उसकी हालत और सिर में लगी गंभीर चोट देख लग रहा है कि बाइक सवार झपटमारों ने उसे घसीटा।

लड़की को अस्पताल पहुंचाने वाले पटियाला के विकास ने बताया कि वह अपनी फैमिली के साथ पटियाला से लुधियाना आ रहा था। उसकी कार जब बस्ती जोधेवाल चौक के पुल के नीचे पहुंची तो वहां लड़की सड़क पर पड़ी थी और मौके पर कई लोग उसका वीडियो बना रहे थे।

उन्होंने तुरंत गाड़ी रोकी और लड़की को लेकर निजी अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए निजी अस्पताल वालों ने उसे सिविल अस्पताल ले जाने के लिए कहा। वह लड़की को तकरीबन करीब साढ़े 12 बजे सिविल अस्पताल ले आए। वहां 3 घंटे चले इलाज के बाद सामाजिक संस्था ने डॉक्टरों की मदद से उसे पटियाला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

हालत से लग रहा घसीटा गया है

सामाजिक संस्था की सदस्य सुखविंदर कौर ने बताया कि युवती की हालत गंभीर है। इसलिए उसे पटियाला भेजा गया। लड़की की हालत और शरीर पर लगी चोट देखकर लग रहा है कि संभवत: उसके साथ छीनाझपटी हुई है। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। लग रहा है कि उसे किसी बाइक सवार ने घसीटा है।

विकास ने बताया कि घटनास्थल पर भी कुछ लोग लड़की से छीना झपटी की बात कह रहे थे। संभवत: दो बाइक सवार उसका मोबाइल छीनकर भाग रहे थे। उसी समय लड़की ने बाइक को पीछे से पकड़ लिया और सड़क पर घिसटती चली गई। इससे उसे गंभीर चोटें आईं।

पुलिस का छीनाझपटी से इनकार

लुधियाना के दरेसी थाने के ASI संतोख सिंह ने बताया कि लड़की को पटियाला रेफर किया गया है। अभी पता किया जा रहा है कि उसका एक्सीडेंट हुआ है या छीनाझपटी हुई है।