पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:शादी के गहने और साली के विवाह के लिए रखी नकदी चुरा ले गए चोर, युवक ने दर्ज कराई एफआईआर

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

न्यू कुंदनपुरी इलाके में शादी के संभालकर रखे गहने और साली की शादी के लिए रखी नकदी चोर चुराकर ले गए। महिला जब बच्चे को लेकर ट्यूशन से वापस आई तो देखा कि कमरे का ताला टूटा था और सारा सामान बिखरा था और नकदी व गहने गायब थे। चोरों ने घर से 30 हजार की नकदी, एक सोने की चेन, लेडीज हार, एक सोने की अंगूठी, एक लैपटॉप चुराकर ले गए। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने सनी कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

एएसआई हरदीप सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता अपने परिवार समेत एक मकान में किराए पर रहता है। वह शहर के कई बुटीक पर सामान सप्लाई करने का काम करता है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह सुबह अपने काम पर चला गया। दोपहर डेढ़ बजे उसकी पत्नी बेटे को ट्यूशन से लेने चली गई। जब वह आई तो देखा कि कमरे का ताला टूटा था और सामान गायब था।

घर के बाहर लगे कैमरे में दिखे बदमाश

शिकायतकर्ता ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के दौरान आए गहने उसने याद के तौर पर संभालकर रखे थे। वहीं, उसकी साली की अगले महीने शादी है। जिसके चलते उसने कुछ दिन बाद गांव जाना था। उसी के लिए नकदी संभालकर रखी हुई थी। जबकि उसके पिता ने भी ज़रूरत पड़ने के चलते पैसे जोड़कर रखे थे। लेकिन वह सभी चोरी हो गए। वहीं, शिकायतकर्ता के साथ वाले घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिसमें चोर आते दिख रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें