पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पक्खोवाल मेन रोड पर बीती रात चोरों ने की वारदात:मोबाइल शॉप की छत तोड़ घुसे चोर 10 लाख के मोबाइल, असेसरी चोरी

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पक्खोवाल मेन रोड पर एक मोबाइल शॉप में छत तोड़कर चोर अंदर घुस गए। जिसके बाद चोर अंदर से कीमती मोबाइल, असेसरी व अन्य समान चोरी करके ले गए। अगली सुबह जब दुकान मालिक आया तो उसे वारदात का पता चला। मालिक अनुसार चोरों ने करीब 10 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया है। चौकी एसबीएस नगर की पुलिस ने पक्खोवाल रोड के रहने वाले जय नारंग की शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता जय नारंग ने बताया कि उसकी पक्खोवाल रोड पर नारंग मोबाइल शॉप है। वह मंगलवार रात शॉप बंद करके घर चला गया।

उसकी दुकान के पीछे खाली प्लॉट है। वहां से चोर छत पर पहुंचे और ऊपर से छत का कुछ हिस्सा तोड़ दिया। फिर वहीं से अंदर घुस गए। जिसके बाद सारा सामान चोरी करके वहीं से भाग निकले। बुधवार सुबह जब जय दुकान पर आया तो देखा कि अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जबकि कीमती सामान चोरी हो चुका था। हैरानी की बात तो यह है कि मेन रोड होने के बावजूद चोर आसानी से आए और वारदात करके फरार हो गए। जांच अफसर ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं मिल सका है।

फैक्ट्री, दो दुकानों से नकदी, सामान चुराया
तीन अलग अलग स्थानों पर चोरों ने फैक्ट्री व दो दुकानों से नकदी व अन्य समान चोरी कर लिया। पहले मामले में थाना टिब्बा की पुलिस ने प्रेम नगर के हरप्रीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। हरप्रीत के अनुसार उसकी पेसिफिक क्रिएशन नाम से फैक्ट्री है। रात को चोर फैक्ट्री में घुसकर 35 डिब्बे धागे के चोरी करके ले गए। दूसरे मामले में थाना जमालपुर पुलिस ने जागीरपुर रोड के राजेश की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। राजेश अनुसार उसकी करियाने की दुकान है। रात को चोर शटर तोड़कर 28 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गए। तीसरे मामले में थाना मोती नगर पुलिस ने नरेश चड्ढा की शिकायत पर मामला दर्ज किया। नरेश के अनुसार उसकी करियाने की दुकान है। चोर रात को ताले तोड़कर 32 हजार रुपए की नकदी व बादाम के पैकेट चोरी करके ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें