पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:आज होगा पोस्टमार्टम, रिपोर्ट के आधार पर बढ़ेगी पुलिस करवाई

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे कॉलोनी नंबर 4 में मिले शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण सामने आएगा। इसके बाद पुलिस कार्रवाई आगे बढ़ेगी। फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना है कि अगर मृतक की पहचान हो तो मामला सुलझाने में आसानी हो सकती है।

फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस कारण अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की गुत्थी को सुलझाने का दावा कर रही है। बता दें कि शनिवार को रेलवे कॉलोनी 4 के कंडम क्वार्टर में से 1 व्यक्ति का शव मिला था। जिसके प्राइवेट पार्ट्स पर ब्लेड से कट लगे हुए थे।

जीआरपी के एसएचओ बलबीर सिंह का मानना है कि अभी तक उनको मरने वाले की मौत का कारण नहीं पता है। मौके से मिले ब्लेड व खून से लथपथ अर्धनग्न शव से हत्या की आशंका जताई जा रही है जिसके चलते अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया। पोस्टमार्टम के बाद मरने का कारण सामने आएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें