पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नशे की लत लगने पर काम छोड़कर करने लगे वारदातें, दो दोस्त काबू

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशे की लत लगने पर नौकरी छोड़कर वारदातें करने वाले दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल, एक दातर व पांच सौ रुपए बरामद किए हैं। थाना टिब्बा की पुलिस ने कक्का रोड के धनी राम की शिकायत पर गांव बूथगढ़ के रहने वाले संदीप सिंह और हरदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। एसएचओ मुहम्मद जमील ने बताया कि शिकायतकर्ता धनी रात सात जनवरी को सुबह सैर कर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए। उन्होंने से डरा धमकाकर नकदी व मोबाइल छीनकर ले गए थे। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला था कि उक्त आरोपियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके चलते उन्हें रेड करके टिब्बा रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से शिकायतकर्ता से छीनी पांच सो रुपए की नकदी व मोबाइल बरामद कर लिया।

दो महीने में 7 वारदातों को दे चुके अंजाम

जांच अफसर ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त है और नशा करने के आदी है। पहले वह नौकरी करते थे, लेकिन नशे की लत लगने के कारण उन्होंने वारदातें करनी शुरू कर दी। आरोपियों द्वारा दो महीने में सात वारदातों को अंजाम दिया गया। वह राहगीरों से छीने मोबाइल प्रवासियों को बेच देते थे। पुलिस आरोपियों द्वारा की वारदातों को ट्रेस कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser