पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छीनाझपटी की वारदातें:पूर्व स्टाफ नर्स से बाइक सवार दो बदमाशों ने छीनी सोने की बालियां, कान कटा

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में पिछले 20 दिनों के दौरान बदमाशों ने स्नेचिंग की 23 वारदातों को अंजाम दिया। लेकिन पुलिस किसी भी मामले में आरोपी को पकड़ने में नाकाम रही। सेखेवाल रोड पर माथा टेककर घर जा रही मोहनदेई ओसवाल हाॅस्पिटल की पूर्व स्टाफ नर्स से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने झपटमारी करके कान में पहनी सोने की बालियां छीन ली और फरार हो गए।

झपटमारी करने के कारण महिला के कान पर चोटें आईं। थाना दरेसी के एएसआई बलविंदर राम ने बताया कि शिवपुरी की शिकायतकर्ता सुषमा देवी(75) सेखेवाल स्थित गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए गई थी। वापसी में पीछे से मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। एक युवक मोटरसाइकिल स्टार्ट करके दूर खड़ा हो गया। जबकि दूसरा युवक पीछे आ गया। उसने पीछे से झपटमारी करके दोनों बालियां छीन ली और साथी के साथ फरार हो गया।

महिला से छीना पर्स
साहनेवाल के न्यू मॉडल टाउन में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने झपटमारी करके पर्स छीन लिया। पर्स में 26500 रुपए की नकदी, एक मोबाइल फोन व जरुरी दस्तावेज मौजूद थे। थाना पीएयू के एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता अयाली खुर्द की मनदीप कौर के भाई ने नई दुकान खोली थी। दुकान का उद्घाटन होने के चलते शिकायतकर्ता वहां चली गई। पीड़िता के अनुसार घर पर कमेटी के पैसे पड़े थे। उसने समारोह में जरूरत पड़ने के चलते पैसे साथ लेकर चली गई। वापसी में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश उसका पर्स छीनकर ले गए।

लड़की से छीना मोबाइल : झाबेवाल में पैदल घर जा रही लड़की से मोटरसाइकिल सवार दो युवक झपटमारी करके मोबाइल छीनकर ले गए। थाना जमालपुर की पुलिस ने मुंडियां कलां के राम निवास की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। एएसआई सुलखन सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की बेटी पूजा दोपहर को घर जा रही थी। इसी दौरान दो बदमाश उसका मोबाइल छीनकर ले गए।

खबरें और भी हैं...