पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का मामला:दो हजार रुपए का मोबाइल बेच खरीदनी थी हेरोइन इसलिए की थी हत्या, तीनों गिरफ्तार

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्यासपुरा में नाबालिग से मोबाइल लूटते समय छुरा मार हत्या करने का मामला

ग्यासपुरा के 33 फुटा रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने 17 साल के नाबालिग अमनदीप सिंह से लूटते समय चाकू मार हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने नशा करने को 2 हजार रुपए न होने के चलते अमनदीप की हत्या कर दी थी। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल किया छुरा, 4 मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान गुरमेल नगर के हरविंदर सिंह उर्फ लाली, गांव जमालपुर के गुरमीत सिंह उर्फ गगन और मुंडियां खुर्द के तेज राम उर्फ चिंटू के रूप में हुई है।

एडीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि अमनदीप 28 अप्रैल तड़के 4.30 बजे दोस्त सुनील के साथ सैर करने गया था। रास्ते में बाइक सवार तीनों बदमाशों ने घेर अमनदीप से मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर छुरा मार हत्या कर दी थी।

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं हत्या, मारपीट के मामले
जांच अफसर के अनुसार आरोपी हरविंदर पर पहले हत्या, मारपीट, घर में घुसकर हमला करने, चोरी के चार, आरोपी तेज राम पर चोरी, गिरोहबंदी के दो और गुरमीत को घर में घुसकर मारपीट के आरोप में एक मामला दर्ज है। जेल में एक ही बैरक में रहने के दौरान उनकी मुलाकात हुई।

आरोपियों ने बताया कि वह हेरोइन का नशा करते हैं। उन्होंने वारदात की तड़के पहले नशा किया और फिर लूट के लिए निकले, क्योंकि अगले दिन का नशा लेने को पैसे नहीं थे। अमन से मोबाइल छीना तो लगा कि शायद उसकी जेब में पैसे हैं। इससे वह ज्यादा मात्रा में नशा खरीद लेंगे। इसी चक्कर में उन्होंने छुरा मार दिया। बाद में अमन का मोबाइल 2 हजार में बेचकर नशा लिया।

खबरें और भी हैं...