• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • VIDEO Of A Young Man Assaulted In Ludhiana, Home Was Attacked With Brick Stone, Incident Of Shaheed Bhagat Singh Nagar

लुधियाना में युवक से मारपीट का VIDEO:घर पर बरसाए पत्थर, कार को मारी थी टक्कर, ठीक करवाने को कहा तो कर दिया हमला

लुधियानाएक महीने पहले

पंजाब के लुधियाना में एक व्यक्ति के साथ मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। इसके बाद हमलावरों ने व्यक्ति के घर पर ईंटें बरसा दी। हमलावरों को खदेड़ने के लिए पीड़ित परिवार के सदस्यों ने भी छत से पत्थर चलाए। घटना शहीद भगत सिंह नगर की है।

युवक से मारपीट करते आरोपी।
युवक से मारपीट करते आरोपी।

गणेश गर्ग ने बताया कि 2 महीने पहले उन्होंने नई कार खरीदी है। उनका भाई जतिंदर गर्ग कार सहित गली में खड़े थे। तभी मोहल्ले के ही एक बुजुर्ग जुगाड़ से बनाया रेहड़ा (बाइक का इंजन लगाया) लेकर आया और उनकी कार में टक्कर मार दी। इससे उनकी नई कार क्षतिग्रस्त हो गई।

घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करता हमलावर।
घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करता हमलावर।

6 से 7 हजार का काम होना था
कार का बंपर, लाइट व अन्य सामान टूट गया। इसको लेकर उनकी आपस में कहासुनी भी हुई। गणेश के मुताबिक उन्होंने सरपंच को बुलाया और सारी बात बताई। पंचायत में यह फैसला हुआ कि जो पैसे लगेंगे उसमें कुछ मदद जतिंदर भी कर देगा बाकी जिन्होंने नुकसान किया वह देंगे। करीब 6 से 7 हजार रुपए गाड़ी पर लगने थे। बुजुर्ग से उन्होंने 5 हजार देने की बात कही।

घर पर पत्थबाजी करते हमलावर।
घर पर पत्थबाजी करते हमलावर।

घर के बाहर युवक को घेरा
इसके बाद रात के समय जब उनका भाई जतिंदर अपनी किराना दुकान बंद करके एक्टिवा पर आया तो बुजुर्ग के बेटे व कुछ अन्य युवक गली में ही खड़े थे। आरोपियों ने जतिंदर से मारपीट करनी शुरू कर दी। गली में चिखने चिल्लाने की आवाजें सुन पूरा परिवार घर से बाहर आ गया। किसी तरह जतिंदर को हमलावर से छुड़वाया और घर में घुस जान बचाई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
इस दौरान हमलावरों ने घर के बाहर आकर गेट पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। मोहल्ले के एक व्यक्ति पर भी हाथ उठाया। गणेश ने बताया कि हमलावरों को भगाने के लिए उन्होंने छत से पत्थर मारे ताकि हमलावर भाग जाएं। हमलावरों को भागने के बाद उन्होंने चौकी बसंत एवेन्यू में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...