पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:प्रवासियों को पैसे ले छोड़ने जाते थे गांव, बस मालिक समेत तीन काबू

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपियों पर किया केस दर्ज

प्रवासियों से पैसे लेकर अवैध तरीके से गांव छोड़ने वाले ड्राइवर-कंडक्टर और बस कंपनी मालिक को भी पुलिस ने काबू कर लिया है। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने रेलवे कॉलोनी के दीपक शर्मा अमृतसर के सुरजीत सिंह और ध्यान सिंह कांप्लेक्स के संजीव चानवा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआई तेजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी दीपक शर्मा रॉयल प्रिंस नामक बस कंपनी चलाता है। जबकि आरोपी सुरजीत उसके पास ड्राइवरी व संजीव कंडक्टरी करता है।  पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी प्रवासियों को गांव छोड़ने जाते हैं।

जबकि वह सभी ध्यान सिंह कॉम्प्लेक्स के पास खड़े होकर बस भर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की और आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

बिना परमिशन दूसरे राज्यों में हो जाते थे एंटर

जांच अफसर ने बताया कि आरोपी प्रवासियों से 2 हजार से 2500 रुपए लेते थे। वह यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में उन्हें छोड़ने जाते थे। उनकी बस में करीब 30 सवारियां थी।

हैरानीजनक है कि बिना परमिशन आरोपी किस तरह से दूसरे राज्यों में एंट्री करते थे। कोरोना के कारण दूसरे राज्यों ने सख्ती है। इसके बावजूद वे अवैध काम कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें