पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप:45 किलो में वानी, 49 किलो में अशमान, 55 किलो में सिमरन पहले स्थान पर रही

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप की शुरुआत शनिवार को रखबाग स्थित लुधियाना वेटलिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग क्लब में हुई। - Dainik Bhaskar
डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप की शुरुआत शनिवार को रखबाग स्थित लुधियाना वेटलिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग क्लब में हुई।
  • 37वीं जिला वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में पहले दिन लड़कियों ने दिखाया जोश

डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग एसो. लुधियाना द्वारा 37वीं डिस्ट्रिक्ट वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप की शुरुआत शनिवार को रखबाग स्थित लुधियाना वेटलिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग क्लब में हुई। जिसमें पहले दिन लड़कियों के मुकाबले करवाए गए। इस दौरान पंजाब यूथ डेवेलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर सिंह बिंद्रा और क्लब के प्रधान नरिंद्र शर्मा (काला) के बेटे एडवोकेट सिद्धार्थ शर्मा मुख्यातिथि रहे।

चैंपियनशिप का आयोजन क्लब के महासचिव प्रवेश चंद्र शर्मा की देखरेख में हुआ। जिनके साथ संस्थापक व कैशियर पीपी खुल्लर, ज्वाइंट सचिव राम सिंह, गुरमुख सिंह, जसविंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, बिक्रमजीत सिंह जोशी, विक्रांत शर्मा, रजिंद्र सिंह, प्रमोद कुमार, कमलजीत सिंह, शुभकरन सिंह, गुरिंदर सिंह, नाजर सिंह माैजूद रहे।

45 किलोग्राम में वानी ने पहला, ज्योति ने दूसरा, यसमीन ने तीसरा, 49 किलोग्राम में अशमान ने पहला, जसमीन ने दूसरा, नवज्योत ने तीसरा, 55 किलोग्राम में सिमरन ने पहला, मनजोत ने दूसरा, प्रवीण ने तीसरा, 59 किलोग्राम में प्रवीण ने पहला, जपलीन ने दूसरा, संदीप ने तीसरा, 64 किलोग्राम में नवजोत ने पहला, मुस्कान ने दूसरा, मुस्कान ने तीसरा, 71 किलोग्राम में मनप्रीत ने पहला, बलविंदर ने दूसरा, 76 किलोग्राम में लवलीन ने पहला, दीपइंद्र ने दूसरा, सिमरनजीत ने तीसरा, 81 किलोग्राम में जीवन ने पहला, खुशबू ने दूसरा, कमलजीत ने तीसरा, 87 किलोग्राम में जसमीन ने पहला, नेहा ने दूसरा, गुरसिमरन ने तीसरा, प्लस 87 किलोग्राम में नरिंद्र ने पहला, गुरप्रीत ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें